लाइव टीवी

धन का लालच: तांत्रिक ने मंगाया फांसी लगा फंदा तो जीजा ने अपने ही साले का घोंट दिया गला, गिरफ्तार

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 2, 2020, 11:47 AM IST
धन का लालच: तांत्रिक ने मंगाया फांसी लगा फंदा तो जीजा ने अपने ही साले का घोंट दिया गला, गिरफ्तार
पुलिस का दावा है कि तंत्र-मंत्र के चक्कर से धन कमाने की लालच में फंसे आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक नाबालिग की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक नाबालिग की हत्या (Murder) मामले में पुलिस (Police) ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस का दावा है कि तंत्र-मंत्र के चक्कर से धन कमाने की लालच (Greed for money) में फंसे आरोपियों ने हत्या की वारदात (Crime) को अंजाम दिया है. मामले में मुख्य आरोपी मृतक नबालिग का ​जीजा है. जिले के अंण्डा थानांतर्गत ग्राम आलबरस के एक खेत के पैरावट में 15 वर्षीय नाबालिग की जली लाश मिलने की इस वारदात को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है.

दुर्ग पुलिस (Durg Police) के मुताबिक 15 वर्षीय बालक रूद्र नारायण देशमुख की लाश एक खेत में मिली थी. इसी मामले में जांच के दौरान चौंकाने वाले खुलासे हुए. मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पूरी वारदात (Crime) को पैसों की लालच में अंजाम दिया गया है. आरोपी पंचूराम देशमुख की मुलाकात ग्राम सलोनी जिला बालोद (Balod) में धनराज नेताम नामक व्यक्ति से हुई थी, ​जो खुद को तांत्रिक बताया था. इन्हीं दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

chhattisgarh news, cg news, korba news, suicide, woman candidate husband committed suicide, suicide beore election, electon  news, urban body election, chhattisgarh urban body election 2019, छत्तीसगढ़ न्यूज, सीजी न्यूज, कोरबा न्यूज, सुसाइड, खुदकुशी, चुनाव से पहले खुदकुशी, चुनाव से पहले महिला प्रत्याशी के पति ने की खुदकुशी, निकाय चुनाव, नगरीय निकाय चुनाव 2019
पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)


..तो फांसी लगी रस्सी मंगाई

दुर्ग के एसएसपी अजय यादव (SSP Ajay Yadav) ने बताया कि धनराज नेताम ने फांसी लगी हुई रस्सी मिलने से लाखों रूपए मिलने का लालच पंचूराम को दिया था. इसी के जुगाड में पंचूराम था. इसी बीच उसने अपने ही साले को ही निशाना बना लिया. आलबरस में मड़ई मेले के दौरान पंचू ने अपने साले को बुलाया और उसे एक खेत में ले जाकर रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद अपने दोस्त के पास चला गया. संदिग्ध होने के कारण जब पुलिस ने इसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर