लाइव टीवी

पत्नी की हत्या के बाद किया जलाने का प्रयास, पति गिरफ्तार
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: September 9, 2018, 8:09 AM IST
पत्नी की हत्या के बाद किया जलाने का प्रयास, पति गिरफ्तार
आरोपी पति गिरफ्तार

दुर्ग जिले में पत्नी से मामूली बात को लेकर हुए विवाद पर पति ने अपनी पत्नी की डंडे और हसिया से मारकर निर्मम हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पत्नी से मामूली बात को लेकर हुए विवाद पर पति ने अपनी पत्नी की डंडे और हसिया से मारकर निर्मम हत्या कर दी. इतना ही नहीं हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए आरोपी पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद उसके शव को मिट्टी का तेल डालकर जलाने का प्रयास किया. बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना दुर्ग जिले के ग्राम घुघवा की है.

इधर, ग्रामीणों को घटना की जानकारी लगते ही ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पुरानी भिलाई पुलिस आोरपी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान सहदेव साहू के रूप में हुई है, जो अपनी पत्नी वेदमती साहू से अक्सर शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने को लेकर झगड़ा करता था. इसी क्रम में घटना वाले दिन पति द्वारा पत्नी से पैसे मांगे जाने को लेकर ही विवाद हुआ, जिससे आग बबूला होकर आरोपी पति ने पत्नी की हसिये से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

मामले में एडिश्नल एसपी विजय पाण्डेय ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन कुछ ही देर में पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उन्होंने कहा कि आरोपी कोई काम नहीं करता था और उसकी पत्नी रोजी मजदूरी कर किसी तरह घर चला रही थी. बता दें कि इनकी एक तीन वर्ष की बेटी भी है. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2018, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर