Home /News /chhattisgarh /

तेजधार हथियार से वार कर धड़ से अलग किया पत्नी का हाथ, पति गिरफ्तार

तेजधार हथियार से वार कर धड़ से अलग किया पत्नी का हाथ, पति गिरफ्तार

रायगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती ने जन्म देने के 5वें दिन ही नवजात का गला घोंटकर हत्या कर दी. (सांकेतिक चित्र)

रायगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक युवती ने जन्म देने के 5वें दिन ही नवजात का गला घोंटकर हत्या कर दी. (सांकेतिक चित्र)

फिलहाल घायल महिला को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. तो वहीं पुलिस (Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

भिलाई.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) इलाके में एक दिल दहला देना वाली घटना को अंजाम दिया गया है. पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद (Husband-Wife Dispute)  इतना बढ़ गया कि पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी का हाथ ही शरीर से अलग कर दिया. बताया जा रहा है कि दंपति के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. शुक्रवार सुबह झगड़ा इतना बढ़ गया कि कोहका इलाके के रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर ही जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल घायल महिला को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करा दिया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. तो वहीं पुलिस (Police) ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

शरीर से अलग कर दिया हाथ

मिली जानकारी के मुताबिक भिलाई में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी पर प्राणघातक हमला (Fatal attack) कर उसके हाथ को शरीर से अलग कर दिया. ये दर्दनाक हादसा भिलाई के कोहका रोड में शुक्रवार को दिनदहाड़े घटित हुआ. बताया जा रहा है कि दोनों में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी वजह से पति और पत्नी साथ नहीं रहते थे.

धारदार हथियार से किया वार

जानकारी के मुताबिक आरोपी शिशिर मजूमदार और प्रेरणा ने प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था. इनके बीच कुछ सालों से इकलौते बच्चे को लेकर विवाद चल रहा था. इसी वजह से दोनों अलग रह रहे थे. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को प्रेरणा अपना कार्य कर घर लौट रही थी. उसी दौरान आरोपी शिशिर ने उसका रास्ता रोक लिया और बहस करने लगा. इसी बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने बड़े चाकूनुमा गंडासे से अपनी पत्नी पर हमला कर उसके बाएं हाथ को धड़ से अलग कर दिया. इस क्रूरतम घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया लेकिन घटना के चंद घंटों में ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. बताया जा रहा है कि बच्चे के पालन-पोषण को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद गहराया और आरोपी पति ने अपनी ही पत्नी का हाथ काट दिया. फिलहाल  इस मामले में स्मृति नगर चैकी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका केमिकल, गला-हाथ जला, इलाज जारी  

पाकिस्तान की जेल में कैद है छत्तीसगढ़ का युवक, रिहाई के लिए परिवार ने मांगी मदद  

Tags: Chhattisgarh news, Husband killed wife, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर