Home /News /chhattisgarh /

पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, जेठ ने भी की रेप की कोशिश, जान बचाकर भागी महिला

पति ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, जेठ ने भी की रेप की कोशिश, जान बचाकर भागी महिला

Durg News: दहेज की रकम नहीं मिली तो पति ने पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध.

Durg News: दहेज की रकम नहीं मिली तो पति ने पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध.

Durg News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के दुर्ग (Durg Crime News) में एक महिला से दहेज प्रताड़ना का मामला सामने आया है. युवती का कहना है कि पति को बिजनेस शुरू करने के लिए 10 लाख रुपये की जरूरत थी. इच्छा के मुताबिक दहेज नहीं मिला तो पति ने अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाए. जेठ ने भी रेप की कोशिश की. किसी तरह पीड़िता भागकर बालाघाट पहुंची और थाने में मामले की शिकायत की. फिलहाल, केस डायरी दुर्ग पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) में एक महिला को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि पति ने उसने साथ अप्राकृतिक रूप से यौन संबंध बनाए. जेठ ने भी दुष्कर्म का प्रयास किया. युवती का कहना है कि ससुराल वालों दहेज की डिमांड कर रहे थे. मांग पूरी नहीं हुई तो उसे प्रताड़ित किया गया.  किसी तरह से पीड़िता अपनी जान बचाकर बालाघाट भाग गई और पूरी रिपोर्ट थाने में लिखवाई. इसके बाद केस डायरी संबंधित भिलाई के सुपेला थाना को भेज दिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

भिलाई शहर में दहेज लोभी एक पति ने पहले अपनी पत्नी को दहेज के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. इतने में भी मन नहीं भरा तो अपनी ही पत्नी के साथ अप्राकृतिक तरीके से यौन संबंध बनाए. यही नहीं उसके जेठ ने भी अपनी बहू पर बुरी नीयत डाली. किसी तरह से पीड़िता अपनी जान बचाकर बालाघाट भाग गई और पूरी रिपोर्ट बालाघाट थाने में लिखवाई. इसके बाद केस डायरी संबंधित भिलाई के सुपेला थाना को भेज दी गई है, जहां पुलिस पूरे मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है.

महिला का आरोप- 10 लाख की हो रही थी डिमांड 

मामले में बालाघाट निवासी पीडि़ता ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पति क्षितिज, जेठ निमिष कुमार, सास और ससुर कालूदास के खिलाफ धारा 354, 498ए, 294, 506 और 34 के साथ दहेज अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. सभी विवेकानंद कॉलोनी जुनवानी के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार पीड़िता का विवाह साल 2019 में क्षितिज के साथ हुआ था. शादी के तीन महीने के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. पति व्यवसाय आरंभ करने के लिए 10 लाख की डिमांड कर रहा था.

ये भी पढ़ें: पत्नी के रेपिस्ट को डेटोनेटर से उड़ाया, पढ़िए कैसे एक पति ने बनाया बदले का मास्टर प्लान  

विरोध करने पर पीड़िता के साथ मारपीट की जाती थी जिसमें उसके परिजन भी शामिल थे. वहीं जेठ ने भी पीड़िता को अकेला पाकर साल 2021 में उसके साथ अश्लील हरकत की. इसके बाद पीड़िता अपनी जान बचाकर अपने मायके बालाघाट पहुंच गई और वहां पहुंचकर पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. मामले में बालाघाट पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद केस डायरी सुपेला थाना भेज दी है. अब सुपेला पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है. सुपेला पुलिस के अनुसार पूरे मामले की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Chhattisgarh news, Durg news, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर