लाइव टीवी

दुर्ग: 15 दिनों में लूट-हत्या-अपहरण मामले में पुलिस के हाथ खाली, इनाम घोषित
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: February 3, 2019, 1:32 PM IST
दुर्ग: 15 दिनों में लूट-हत्या-अपहरण मामले में पुलिस के हाथ खाली, इनाम घोषित
दुर्ग: 15 दिनों में लूट-हत्या-अपहरण मामले में पुलिस के हाथ खाली, इनाम घोषित

दुर्ग में 15 दिनों के अंदर जिले में लूट, हत्या और अपहरण के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली है. इसलिए मामले का राज बताने वालों को 5-5 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा कर दी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक माह के अंदर हुई 3 वारदातों ने शहर में हड़कंप मचा दिया है. 15 दिनों के अंदर जिले में लूट, हत्या और अपहरण के मामले सामने आए हैं. बावजूद इसके आज तक एक भी मामलों में पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई है. इससे पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ शहर के लोग इन वारदादों के कारण भयभीत नजर आ रहे हैं. बता दें कि बीते 19 जनवरी को पाटन के सराफा व्यापारी हरि प्रसाद देवांगन का आरोपियों ने अपहरण कर लिया था.

वहीं 24 जनवरी दिन-दहाड़े अहिवारा क्षेत्र से 1 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया था. इसके अलावा 30 जनवरी को दिन-दहाड़े अज्ञात आरोपियों ने एक घर में प्रवेश कर सूरज सिंह नामक टांस्पोर्टर की निर्मम हत्या कर दी था. वहीं बीते दिनों रायपुर में भी एक सराफा व्यवसाई के पैसे लूटकर हत्या करने वारदात सामने आई थी.

बहरहाल, ये कुछ ऐसी वारदातें हैं जिनमें तीन वारदात तो सिर्फ दुर्ग जिले में ही महज 15 दिनों में घटित हुईं हैं. एक के बाद एक हुई वारदातों से शहर में हड़कंप मचा हुआ है. आज भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है. बस अंधेरे में तीर चलाने वाली कहावत जिले में नजर आ रही है. ऐसा नहीं है कि सरकार की इस ओर चिंता नहीं है. गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का दावा है कि जल्द से जल्द पुलिस आरोपियों तक पहुंचेगी और मामलों का खुलासा करेगी.



इधर, सफलता न मिलता देख अब दुर्ग जिला पुलिस ने अपहरण और हत्या के मामले का राज बताने वालों को 5-5 हजार का इनाम देने की घोषणा कर दी है. लगातार हो रही ऐसी घटनाओं को रोकना सरकार के लिए एक बड़ा चुनौती बतनी जा रही है.



ये भी पढ़ें:- सौंदर्यीकरण के नाम पर दुर्ग नगर निगम में लाखों के भ्रष्टाचार का आरोप!

ये भी पढ़ें:- BREAKING: ई-टेंडरिंग मामले की जांच करने CHiPS के ऑफिस पहुंचे EOW प्रमुख एसआरपी कल्लूरी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2019, 1:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading