लाइव टीवी

दुर्ग में खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरा मासूम, डूबने से मौत

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: November 21, 2019, 4:32 PM IST
दुर्ग में खेलते हुए सेप्टिक टैंक में गिरा मासूम, डूबने से मौत
आशंका जताई जा रही है कि खेलते खेलते बच्चा सेप्टिक टैंक में गिर गया हाोगा. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के ग्राम छाटा में रहने वाले एक 6 वर्ष के बच्चे की सेप्टिक टेंक में डूबने से दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के ग्राम छाटा में रहने वाले एक 6 वर्ष के बच्चे की सेप्टिक टेंक में डूबने से दर्दनाक मौत (Death) हो गई. यह घटना कैसे हुई फिलहाल पुलिस (Police) इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि खेलते खेलते बच्चा सेप्टिक टैंक में गिर गया हाोगा, जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई. बुधवार की शाम से बच्चे के नहीं मिलने पर परिजनों ने उनके बच्चे के गुमशुदकी की रिपोर्ट उतई पुलिस थाने (Utai Police Station) में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस सहित परिजन भी लगातार बच्चे की तलाश कर रहे थे.

दुर्ग पुलिस (Durg Police) से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह परिजनों की नजर समीप बने सेप्टिक टेंक पर गई, जहां उनका 6 वर्षीय बेटा लक्की यादव पानी में डूबा हुआ नजर आया. तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर लाश को बाहर निकलवाने की कार्रवाई करने के साथ साथ जांच में जुट गई. फिलहाल उतई पुलिस जांच में जुटी हुई है.

बड़ी लापरवाही आई सामने
क्षेत्र में एक सेप्टिक टेंक खुला रखने की एक बड़ी लापरवाही भी सामने आई है, जिस वजह से एक मासूम की जान चले गई. इस मामले में पुलिस बच्चे के रिश्तदारों और जान पहचान वालों से भी पूछताछ कर रही है. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: लव मैरिज पर सामाज ने लगाया 30 हजार रुपये जुर्माना, पैसे नहीं देने पर की ये शर्मनाक हरकत  

ये हैं छत्तीसगढ़ की 'पैड वूमेन', पर्यावरण के लिए खतरा बने धान की पराली से बनाया सेनेटरी नैपकिन 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 4:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...