Home /News /chhattisgarh /

लॉकडाउन में जॉब गई, भाई-भाभी ने ताना दिया, परेशान होकर पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या

लॉकडाउन में जॉब गई, भाई-भाभी ने ताना दिया, परेशान होकर पति-पत्नी ने कर ली आत्महत्या

दुर्ग जिले के जंजगिरी गांव में मृतक के घर के बाहर लगी भीड़.

दुर्ग जिले के जंजगिरी गांव में मृतक के घर के बाहर लगी भीड़.

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आर्थिक तंगी से परेशान पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें मौत के लिए भाई-भाभी के ताने से परेशान होने की बात लिखी है. इसके अलावा कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान नौकरी छुटने से आर्थिक तंगी की बात लिखी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज सुसाइडल नोट जब्त किया है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में आत्महत्या का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. पति-पत्नी ने एक ही फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी है. पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इसमें मृतकों ने अपनी दास्तां बयां की है. पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट में नौकरी चले जाने के बाद हुई परेशानी का जिक्र किया गया है. मृतक पति की ओर से लिखे सुसाइड नोट में कहा गया है कि कोरोना संक्रमण की पहली लहर के दौरान लगे लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी. इसके बाद से ही वो आर्थिक तंगी से परेशान था. इसके चलते ही वो पत्नी समेत आत्महत्या कर रहा है. सुसाइड नोट बरामद कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दुर्ग के जंजगिरी गांव के रहने वाले सुशील यादव और उनकी पत्नी अनीता यादव का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है. काफी देर तक नजर नहीं आने के बाद जब गांव वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो देखा पति पत्नी फांसी के फंदे मे झूल रहे हैं. मौके का निरीक्षण कर पुलिस ने शव के पास से एक सुसायडल नोट बरामद किया है, जिसमें उन्होंने आर्थिक तंगी और भाई और भाभी द्वारा परेशान किए जाने की बात लिखी है.

लॉकडाउन में छुटी नौकरी
भिलाई-3 पुलिस थाना प्रभारी विनय सिंह बघेल ने बताया कि सुशील भारतीय स्टेट बैक के एटीएम विंग मे कार्य करता था. वहीं उसकी पत्नी सुनीता गृहणी थी. लॉकडाउन के वक्त सुशील का काम छूट गया था. तब से वो आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. वहीं सुशील के पिता गांव मे ही अपने परिवार के साथ अलग रहते है. कुछ वक्त पूर्व मृतक सुशील का भाई और भाभी से नहीं बनने के कारण वो अपनी पत्नी के साथ अलग एक किराए के मकान मे रहता था. बहरहाल भिलाई तीन थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Tags: Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर