Home /News /chhattisgarh /

5 साल के बच्चे का किडनैप, स्कूल वैन से उठाकर ले गए बाइक सवार बदमाश

5 साल के बच्चे का किडनैप, स्कूल वैन से उठाकर ले गए बाइक सवार बदमाश

फिलहाल पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है.

फिलहाल पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप(Stir) मच गया है. पुलिस के आला अधिकारी (Police officials) भी मौके पर पहुंच गए है और आस-पास के लोगों से पूछताछ(Inquiry) की जा रही है.

दुर्ग जिले से एक बच्चे (Kid) का अपहरण (Kidnap) कर लिया गया है. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने स्कूल वैन(School Van) से ही बच्चे का किडनैप कर लिया. जानकारी के मुताबिक मंगलवार(Tuesday) सुबह रोज की तरह बच्चा स्कूल(School) के लिए निकला. रास्ते में ही दो बाइक सवार लोगों ने स्कूल वैन को रुकवाया और बच्चे को अपने साथ ले गए. बताया जा रहा है कि बदमाश बच्चों को लेकर दुर्ग(Durg) के महाराजा चौक की तरफ ही भागे है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप(Stir) मच गया है. पुलिस के आला अधिकारी (Police officials) भी मौके पर पहुंच गए है और आस-पास के लोगों से पूछताछ(Inquiry) की जा रही है.

chhattisgarh, durg, kidnap of a school kid. kidnap of 5 year old school kid. kidnap of school kid from durg, kidnap of children, durg police, kidnapping cctv footage, छत्तीसगढ़, दुर्ग, स्कूल बच्चे का किडनैप, स्कूल के बच्चे का किडनैप, बच्चे को किया अगवा, दुर्ग में बच्चे का किडनैप, दुर्ग में स्कूली बच्चे का किडनैप, दुर्ग पुलिस
5 साल के मौलिक की तलाश में पुलिस जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है ताकि किडनैपर्स का कोई सुराग मिल जाए.


स्कूल के लिए निकला था बच्चा:

मिली जानकारी के मुताबिक धनोरा (Dhanora) में रहने वाले मौलिक साहू नामक के बच्चे का अपहरण कर लिया गया है. कहा जा रहा है कि 5 साल का मौलिक बोरसी कॉलोनी (Borsi Colony) के द रियल किड्स स्कूल में पढ़ता है. मंगलवार सुबह मौलिक धनोसा से अपने स्कूल के लिए वैन से निकला. लेकिन बीच रास्ते में बाइक सवार लोगों ने गाड़ी का रास्ता रोका और जबरदस्ती बच्चे को अपने साथ ले गए. ड्राइवर ने बच्चे के पिता चंद्रशेखर साहू को घटना की जानकारी दी. घबराए पिता (Father) ने फौरन पुलिस (Polcie) को इत्तला दी. पुलिस भी फौरन मौके पर पहुंची गई और आस-पास के लोगों से पूछताछ करने लगी. वहीं आधा अधिकारी सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) भी खंगाल रहे है ताकि किडनैपर्स(Kidnappers) की कुछ जानकारी मिल सके. फिलहाल पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है. शहर के कई इलाकों में नाकाबंदी (Blockade)भी कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: 

PHOTOS: बस्तर की धाकड़ गर्ल ने किया कमाल, खारदुंगला पर्वत चोटी पर फहराया तिरंगा  

फेसबुक में बनाई बिलासपुर कलेक्टर की फेक ID, फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज महिला से मांगी ये डीटेल  

Tags: Chhattisgarh news, Crime report, Kidnapping Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर