लाइव टीवी

मोबाइल फोन का लालच देकर बच्चे का अपहरण, भिलाई के खंडहर से बरामद

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 15, 2020, 6:17 PM IST
मोबाइल फोन का लालच देकर बच्चे का अपहरण, भिलाई के खंडहर से बरामद
बच्चे के अपहरण मामले में दुर्ग पुलिस को सफलता मिली है. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) से शाम को अपहरण (Kidnappd) किया गया 10 वर्षीय बच्चा मिल गया है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई (Bhilai) से शाम को अपहरण (Kidnapped) किया गया 10 वर्षीय बच्चा मिल गया है. पुलिस (Police) ने बच्चे को सेक्टर-6 के बीएसपी (BSP) के खंडहर मकान के पास बरामद किया है. भिलाई (Bhilai) के नेहरू नगर (Neharu Nagar) से बच्चे का अपहरण किया गया था. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक बच्चे को खाना खिलाने व मोबाइल फोन का लालच देकर आरोपी अपने साथ ले गया था.

नेहरू नगर के वाॅम्बे आवास में रहने वाले 10 वर्षीय बालक का बीते मंगलवार की शाम को खेलने के दौरान अपहरण हो गया था. सूचना पर पुलिस रात भर नाकेबंदी कर बच्चे की तलाश आरंभ की और आखिरकार सुबह पुलिस को मामले में सफलता मिल गई. पुलिस ने अपहरण किए हुए बालक को सकुशल सेक्टर 6 में बीएसपी प्रशासन द्वारा कंडम घोषित कर तोड़ा गई खंडहरनुमा बिल्डिंग से बरामद कर लिया.

आदतन अपराधी है आरोपी
दुर्ग के एएसपी रोहित झा ने बताया कि इस मामले में पुलिस बालक से पूछताछ के माध्यम से फरार हो गए आरोपी तक भी पहुंच गई और उसे भी गिरफतार कर लिया गया है. आरोपी का नाम संजय बताया जा रहा है. पूरा वाक्या क्या है और क्यों इस घटना को आरोपी ने अंजाम दिया, फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले पर से पर्दा नहीं उठाया है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि आरोपी बच्चे के परिवार का नजदीकी है और उसका पेशा अपराधियों वाला ही है.

ये भी पढ़ें: डांट से नाराज किशोरी ने रची अपहरण झूठी कहानी, खुद संग भाई को भी बनाया बंधक

Exclusive: नक्सलियों का दावा- चुनाव में खलल डालने 97 KG बारूद से बीजापुर में CRPF पर किया था हमला! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 6:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर