Durg Lockdown: लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिस अफसर ने सड़क पर गाया गाना, Video वायरल

गीत गाते टीआई गोपाल वैश्य.

गीत गाते टीआई गोपाल वैश्य.

Durg News: दुर्ग जिले में कोरोना के मामले अनियंत्रित होने के कारण 6 से 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है, ताकि संक्रमण की रफ्तार को कम किया जा सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2021, 12:15 PM IST
  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग (Durg) जिले में कोरोना के मामले अनियंत्रित होने के कारण 6 से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. लॉकडाउन के पहले दिन लोगों का भी समर्थन देखने काे मिला. ज्यादातर जगहों पर लोग बगैर काम के नहीं निकले. शासन और प्रशासन की टीम भी शहर के मुख्य चौक-चौराहों पर मुस्तैद रही. इस बीच देर शाम को पुलिस के एक अफसर का निराला अंदाज लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों को जागरूक करने के लिए अफसर माइक और साउंड बॉक्स लेकर सड़क पर उतर गए और गाना गाकर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने को लेकर जागरूक किया. टीआई गोपाल वैश्य ने गाना गाकर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सचेत करने की कोशिश की.

लॉकडाउन पर थाना प्रभारी गोपाल वैश्य के इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. छावनी थाना प्रभारी गोपाल वैश्य हिंदी फिल्म का गीत रुक जाना नहीं तू कहीं हार कर.. गाते सुने जा रहे हैं. बता दें कि गोपाल वैश्य कर्तव्य के साथ सामाजिक सरोकार के लिए भी जाने जाते हैं. इस वीडियो में वह विपरीत परिस्थिति पर गीत गाकर कर लोगों को मोटिवेट करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं.

Youtube Video


लगातार बढ़ रहा संक्रमण
बता दें कि राज्य के दुर्ग जिले में कोरोना अनकंट्रोल हो गया है. इसके चलते ही लॉकडाउन का निर्णय लिया गया. बीते मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 1838 नए मरीजों की पहचान की गई. ये आंकड़ा एक दिन में नए मरीजों की संख्या में अब तक का सबसे ज्यादा बताया जा रहा है. इसके अलावा 9 लोगों की मौत कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण हो गई है. लॉकडाउन के दूसरे दिन बुधवार को भी पुलिस और प्रशासन की सख्ती देखने को मिल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज