पत्नी को साथ ले जाने की जिद कर रहा था प्रेमी, पति ने कैंची घोंप कर दी हत्या

News18 Chhattisgarh
Updated: September 8, 2019, 9:12 AM IST
पत्नी को साथ ले जाने की जिद कर रहा था प्रेमी, पति ने कैंची घोंप कर दी हत्या
घर में रखी कपड़ा काटने वाली बड़ी कैंची से राजू पर हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

दुर्ग (Durg) में एक शख्‍स ने पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले में एक शख्‍स द्वारा पत्नी के प्रेमी (Lover) की हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना के बाद आरोपी पति घर पर ही लाश रखकर बैठा रहा. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जेवरा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया. शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए अस्पताल भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, घटना से कुछ देर पहले आरोपी की पत्नी से मिलने के लिए प्रेमी उसके घर पहुंचा था. वह उसकी पत्नी को साथ ले जाने की बात कह रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर आरोपी ने पत्नी के प्रेमी की हत्‍या कर दी.

रवि की पत्नी और राजू के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था

मृतक की पहचान 30 वर्षीय राजू साहू के रूप में हुई है. वह बीते शनिवार को पास में ही रहने वाले रवि डहरिया (हत्यारोपी) के घर गया था. बताया जाता है कि रवि की पत्नी और राजू के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध था. इसकी जानकारी रवि को भी थी. इस बात को लेकर रवि और राजू के बीच अक्सर विवाद भी होता रहता था. दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे. घटना वाले दिन रवि के घर पर राजू ने उसकी पत्नी से मुलाकात की, उस दौरान रवि भी वहीं मौजूद था.

विवाद बढ़ने पर कर दी हत्या

क्राइम रिपोर्ट-crime report
आरोपी रवि ने राजू की हत्‍या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)


जानकारी के मुताबिक, राजू अपनी प्रेमिका यानी रवि की पत्नी को साथ चलने के लिए कह रहा था, पर वह नहीं मानी. इसके बाद उसे अपने साथ ले जाने के लिए प्रेमी ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया. यह देख रवि खुद को संभाल नहीं पाया और राजू से उसकी हाथापाई हो गई. इसके बाद रवि ने कैंची से राजू पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- बहन से अश्लील हरकत करना चाहता था भाई, घरवालों ने सुपारी देकर करवा दी हत्या
Loading...

ये भी पढ़ें:- दोस्तों के साथ गया 13 साल का बच्चा खारुन में डूबा, तलाश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 8:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...