थाने के सामने पुलिस अफसर की कार मोबाइल और वायरलेस चोरी, ऐसे पकड़े गए आरोपी

आरोपी बीते दिनों भिलाई के छावनी पुलिस थाने (Police Station) के सामने खड़ी पुलिस अफसर की कार से मोबाइल फोन (Mobile Phone) और वायरलेस सेट चोरी कर लिए थे.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 21, 2019, 12:10 PM IST
थाने के सामने पुलिस अफसर की कार मोबाइल और वायरलेस चोरी, ऐसे पकड़े गए आरोपी
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की पुलिस ने चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. सांकेतिक तस्वीर.
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 21, 2019, 12:10 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले की पुलिस (Police) ने चोरी व लूट (Robbery) की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) करने का दावा किया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों द्वारा भिलाई, दुर्ग (Bhilai & Durg) सहित राजनांदगांव (Rajnandgaon) में कुल 8 लूट की वारदातों (Crime) को अंजाम देने की बात स्वीकार की गई है. दुर्ग (Durg) में तीन दिन पूर्व एक के बाद एक लगातार हुई लूट की घटना के बाद हरकत में आई पुलिस (Police) की तफ्तीश में आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े. बीते 20 अगस्त को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया.

पुलिस थाने के सामने से वारदात
बता दें कि आरोपी बीते दिनों भिलाई के छावनी पुलिस थाने (Police Station) के सामने खड़ी पुलिस अफसर की कार से मोबाइल फोन (Mobile Phone) और वायरलेस सेट चोरी कर लिए थे. इसके अलावा बीते 17 अगस्त की रात आर्य नगर के व्यापारी विनोद आडतिया से चाकू की नोक पर 15 हजार रुपए और होटल संचालक जतिन्दर सिंग से घर लौटने के दौरान आरोपियों ने 8 हजार 500 रुपए की लूट (robbery) कर ली थी. इस मामले को सुलझाने जुटी पुलिस की जांच में आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए और जिले के अन्य स्थानों पर भी हुई लूट का खुलासा हो सका.

लंबे से समय से दे रहे थे घटना को अंजाम

दुर्ग एसपी प्रखर पांडेय ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी लंबे समय से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. पकड़ा गया आरोपी रोशन स्टार्ली और डोमेश की जोडी जय और वीरू की तरह रही है, जिन्होंने 8 लूट के मामलों के पहले एक साथ अन्य 11 लूट के माममों को भी अंजाम दिया था. आरोपियों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा था. आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है और उन्हें जिला बदर करने की तैयारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें: दुर्ग से अपरण किया गया मौलिक साहू सोमनी में बरामद, पुलिस ने परिवार वालों को सौंपा 

ये भी पढ़ें: शर्मनाक! कार में रेप हो रहा था और पीड़िता की सहेली आरोपी का साथ दे रही थी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...