दुर्ग: मोहलाई इलाके में हुई हत्या की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे...

demo pic
demo pic

2 आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिनकी तलाश की जा रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के मोहलाई इलाके में दो दिन पहले हुई युवक की निर्मम हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा देने का दावा किया है, पुलिस के मुताबिक हत्या का कारण कोई पुरानी रंजिश या कोई बड़ा कारण नहीं बल्कि मृतक द्वारा राह भटक जाने पर अपने घर का रास्ता पूछने पर हुआ विवाद निकला. आरोपी घटना स्थल क्षेत्र के करीब पंचशील नगर के नशेड़ी है जो आए दिन नशे की हालत में गुंडा गर्दी करते रहते है. आरोपियों में एक पुलिस का निगरानी शुदा बदमाश केदार निषाद है. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग आरोपी सहित 3 आरोपियों को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर लिया है. वहीं 2 आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिनकी तलाश में पुलिस जुटी है.

बता दें, 23 तारीख की सुबह मोहलई के सामुदायिक भवन के पीछे भिलाई हॉस्पिटल सेक्टर के रहने वाले बी भास्कर का शव पड़ा मिला. युवक की हत्या गले मे चाकू से गोदकर और पत्थर से वारकर की गई थी जिससे चेहरे में खून जमा हुआ था. हत्यारों ने मृतक के बाइक को पंचशील नगर के रहवासी क्षेत्र में फेंककर खून से सने कपड़े से घटना को बदलने के नियत से कुछ घरों के दरवाजों में खूनी धब्बे बना दिए जिससे पुलिस गुमराह हो जाए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू की. पहले मृतक का पता गाड़ी के नंबर से हुआ. उसके बाद उस क्षेत्र के बदमाशों की जानकारी निकाली गई. एक-एक कर तार जुड़ते गए और पुलिस को आरोपियों तक पहुंचने का सुराग मिला.

,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित झा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक बी भास्कर भिलाई के हॉस्पिटल सेक्टर का रहने वाला है. मृतक अपनी बाइक में दुर्ग के पंचशील नगर पहुंच लेकिन रास्ता भटक गया. उसने भिलाई वापस जाने का रास्ता वहां खड़े युवकों से पूछा. जिसपर युवकों से मृतक का बहस शुरू हो गया. आरोपियों ने बी भास्कर को मोहलाई रोड के किनारे बने सामुदायिक भवन के पीछे सुने इलाके में ले जाकर पहले पत्थर से घायल किया और उसके बेहोश होते ही धारदार चाकू से उसके गले में 5 वार किए, जिससे मौके पर ही युवक की मौत हो गई. फिलहाल दो आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.



ये भी पढ़ें:
लोकसभा चुनाव 2019: इस सीट पर जीत का हैट्रिक लगा पाएगी बीजेपी?

छत्तीसगढ़: तमाम कोशिशों के बावजूद राजस्व वसूली में पिछड़ा रायपुर नगर निगम!

नान घोटाला मामला: विशेष न्यायालय ने 20 गवाहों को जारी किया समंस, दर्ज होंगे बयान

छत्तीसगढ़: रायपुर एयरपोर्ट में लगेगी स्वामी विवेकानंद की 18 फीट ऊंची मूर्ति 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज