Home /News /chhattisgarh /

महिला नेता का अजीबो-गरीब चुनावी वादा, 'पार्षद बनी तो खोल दूंगी पेटीकोट फैक्ट्री'

महिला नेता का अजीबो-गरीब चुनावी वादा, 'पार्षद बनी तो खोल दूंगी पेटीकोट फैक्ट्री'

Bhilai Latest News: भिलाई की महिला नेता नादेसन सुमन उन्नी का बयान वायरल हो रहा है.

Bhilai Latest News: भिलाई की महिला नेता नादेसन सुमन उन्नी का बयान वायरल हो रहा है.

Chhattisgarh nagariya nikay chunav: छत्तीसगढ़ में होने वाले निकाय चुनाव (Chhattisgarh nagariya nikay chunav 2021) से पहले अब सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. भिलाई की महिला नेता नादेसन सुमन उन्नी (Nadesan Suman Unni) ने दावा किया है कि अगर चुनाव जीती तो महिलाओं के लिए पेटीकोट की फैक्ट्री खोलेंगी.

अधिक पढ़ें ...
दुर्ग. छत्तीसगढ़ में निकाय चुनावों (Chhattisgarh Urban Body Election 2021) को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. भिलाई में भारतीय जनता पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर वरिष्ठ नेताओं के सामने कुर्सी तोड़कर फेमस हुई नादेसन सुमन उन्नी (Nadesan Suman Unni) अब वार्ड क्रमांक 65 सेक्टर 10 से निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं. सुमन उन्नी ने 17 बिंदुओं में अपना चुनावी घोषणा पत्र भी जारी किया है. उनका दावा है कि अगर वह चुनाव जीतीं तो अपने वार्ड की महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए वो निशुल्क सिलाई मशीन बांटकर उन्हें फ्री में प्रशिक्षण देंगी. इसके बाद इन्हीं महिलाओं के सहयोग से पेटीकोट की फैक्ट्री खोलेंगी.
सुमन उन्नी का कहना है कि महिलाओं के हाथों से बना पेटीकोट पूरे देश में सप्लाई किया जाएगा. इसके साथ ही उन्नी ने गरीब बच्चों को निशुल्क कोचिन क्लास शुरू कराने सहित समाज सेवा से जुड़े वादे किए हैं. सुमन उन्नी की सीधी टक्कर वार्ड में कांग्रेस प्रत्याशी सुभद्रा सिंह से है.
भिलाई की महिला नेता ने किया बड़ा दावा
नादेसन सुमन उन्नी का कहना है कि सुभद्रा निर्वतमान पार्षद हैं. उनके कार्यकाल में वार्ड में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. वार्ड की जनता जान चुकी है. जनता के कहने पर ही निर्दलीय चुनाव लड़ रही हूं.
सुमन उन्नी अपने तल्ख अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कुछ दिन पूुर्व उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की एक बैठक के दौरान टिकट नहीं मिलने से भारी हंगामा किया था.
उन्होंने नेताओं की कुर्सी हिलाई और सभी वरिष्ठों के बीच उन्होंने कुर्सी तोड़कर अपना विरोध प्रदर्शित किया था. नगरीय निकाय चुनाव के दौरान यह घटना सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई और सुमन उन्नी प्रसिद्ध हो गई. सुमन उन्नी ने अब महिलाओं के लिए पेटीकोट की फैक्टी खोलने का एक अलग सा वायदा किया है, जिसकी चर्चा पूरे शहर में है.

Tags: Chhattisgarh news, Durg news, Nagar nikay chunav

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर