Home /News /chhattisgarh /

'पद्मावती' विवाद : 'भारत के इतिहास को बदलने का दुस्साहस कर रहे हैं संजयलीला भंसाली'

'पद्मावती' विवाद : 'भारत के इतिहास को बदलने का दुस्साहस कर रहे हैं संजयलीला भंसाली'

Sanjay Leela Bhansali  (Getty Images)

Sanjay Leela Bhansali (Getty Images)

इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) और बजरंग दल ने मंगलवार को दुर्ग में जमकर प्रदर्शन किया और फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका.

इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) और बजरंग दल ने मंगलवार को दुर्ग में जमकर प्रदर्शन किया और फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए, जिन्होंने निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रशासन से फिल्म 'पद्मावती' के प्रदर्शन पर रोक लगाए जाने की मांग की.

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल का कहना था कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली भारत के इतिहास को बदलने का दुस्साहस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती को अल्हादीन खिल्जी की प्रेमिका बताया जा रहा है, जिससे राजपूत समाज सहित समस्त हिन्दूवादी संगठन आक्रोशित हैं.

बजरंग दल के संयोजक रतन यादव ने कहा कि टीआरपी बढ़ाने के चक्कर में संजय लीला भंसाली लगातार इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं, जो अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि फिल्म के प्रदर्शन पर रोक नहीं लगाई जाती है तो संगठन इस पर रोक लगाएगा.

Tags: Bajrang dal, Sanjay leela bhansali, VHP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर