लाइव टीवी

दो दिन से लापता व्यापारी की नदी में तैरती मिली लाश, लोगों में मचा हड़कंप

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: November 11, 2019, 7:27 AM IST
दो दिन से लापता व्यापारी की नदी में तैरती मिली लाश, लोगों में मचा हड़कंप
नदी में तैरती हुई लाश मिली

दुर्ग (Durg) जिले के शिवनाथ नदी (Shivnath River) में बीते रविवार को एक व्यक्ति की तैरती हुई लाश (Dead Body) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में दुर्ग (Durg) जिले के शिवनाथ नदी (Shivnath River) में बीते रविवार को एक व्यक्ति की तैरती हुई लाश (Dead Body) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. लाश देखने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस (Police) को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को नदी से बाहर निकालने के लिए गोताखोरों (Divers) को बुलाया. गोताखोरों की मदद से व्यक्ति की लाश को नदी से बाहर निकाला गया. मृतक की शिनाख्त सुपेला चौक भिलाई (Bhilai) के कपड़ा व्यापारी (Cloth Merchant) हीरादास खेमानी के रूप में की गई है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक व्यापारी पिछले दो दिनों से लापता (Missing) था. दो दिन पहले कपड़ा व्यापारी हीरादास अपनी दुकान बंद करने के बाद उस दिन अपने घर नहीं पहुंचा था. घर वालों ने काफी खोजबीन की पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. अब दो दिन बाद व्यापारी की लाश मोहलई एनीकेट में मिली है, जिससे परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जांच में जुटी पुलिस

बहरहाल, पुलगांव पुलिस ने व्यक्ति के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए उसे मॉर्च्यूरी (Mortuary) भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ये पता लगा रही है कि अगर व्यक्ति ने आत्महत्या (Suicide) की है तो उसके पीछे क्या कारण था और किसी और ने हत्या (Murder) की है, तो क्यों की. इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- जंगल में प्यार के निजी पल गुजार रहे थे कपल, लफंगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़ें:- Facebook पर की दोस्ती.. फिर शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा रेप, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 7:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...