प्रधानमंत्री के दौरे से पहले भिलाई की सड़कों पर NSUI ने लिखा 'गो बैक मोदी'

पीएम मोदी भिलाई इस्पात संयंत्र आधुनिकीकरण परियोजना को राष्ट्र के नाम समर्पित करेंगे.

निलेश त्रिपाठी | News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 12:16 AM IST
प्रधानमंत्री के दौरे से पहले भिलाई की सड़कों पर NSUI ने लिखा 'गो बैक मोदी'
PM मोदी के दौरे से पहले NSUI ने भिलाई की सड़कों पर लिखा 'गो बैक मोदी'
निलेश त्रिपाठी | News18Hindi
Updated: June 14, 2018, 12:16 AM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे से पहले कथित तौर पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भिलाई की सड़कों पर मोदी गो बैक के नारे लिख दिए हैं. पीएम गुरुवार को भिलाई स्टील प्लांट का दौरा करने वाले हैं, इसके साथ ही वह जगदलपुर हवाई अड्डे का भी उद्घाटन करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक बढ़ती बेरोजगारी, असुरक्षित कन्या महाविद्यालय, शिक्षा के गिरते स्तर, शिक्षा में बढ़ते भ्रष्टाचार और कथित तौर पर बढ़ते संघीकरण के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे का एनएसयूआई विरोध कर रही है.

पीएम मोदी की यात्रा दोपहर 12 बजे प्रस्तावित है. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल के आसपास की सड़कों पर 'मोदी गो बैक' का नारा लिखा है. पीएम की प्रस्तावित यात्रा की वजह से इस इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है फिर भी कार्यकर्ता नारा लिखने में कामयाब हो गए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 14 जून को राज्य के एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. तीन साल में पांचवी बार और दो महीने में दूसरी बार पीएम नरेन्द्र मोदी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. भिलाई से पीएम मोदी प्रदेश के आदिवासी बहुल बस्तर संभाग को देंगे यात्री विमान सेवा की सौगात भी देंगे.

(PM मोदी के दौरे से पहले NSUI ने भिलाई की सड़कों पर लिखा 'गो बैक मोदी')


पीएम मोदी भिलाई इस्पात संयंत्र आधुनिकीकरण परियोजना को राष्ट्र के नाम समर्पित करेंगे. इसके अलावा आईआईटी भिलाई का शिलान्याश भी करेंगे. इससे पहले नया रायपुर में नागरिक सेवाओं के लिए एकीकृत कमाण्ड एवं नियंत्रण केन्द्र का भी लोकार्पण पीएम मोदी करेंगे.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर