Home /News /chhattisgarh /

टॉर्च लेकर खेत में मानव कंकाल ढूंढ रहे पुलिस जवान, टुकड़ों में मिल रही हड्डियां; जानें- मामला, देखें- Video

टॉर्च लेकर खेत में मानव कंकाल ढूंढ रहे पुलिस जवान, टुकड़ों में मिल रही हड्डियां; जानें- मामला, देखें- Video

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के एक खेत में मानव अंग मिलने से हड़कंप मच गया.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के एक खेत में मानव अंग मिलने से हड़कंप मच गया.

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के एक खेत में मानव अंग मिले हैं. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम टॉर्च लेकर मानव कंकाल की तलाश खेत में कर रही है. मौके पर दुर्ग पुलिस आईजी, एसएसपी समेत अन्य आला अधिकारी भी पहुंचे हैं.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस के सैकड़ों जवान बुधवार देर शाम को एक खेत में टॉर्च लेकर घूमते नजर आए. जवान एक मानव कंकाल की तलाश कर रहे हैं. खेत में आज शाम मान अंग मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने तलाश शुरू की तो पास में ही एक रिस्ट वॉच भी मिली. इसके बाद तलाश तेज की गई. आसपास के थानों के सैकड़ों की संख्या में जवानों को बुला लिया गया और सबको मानव कंकाल की तलाश में लगा दिया गया. खबर लिखे जाने तक जवान मानव कंकाल की तलाश में जुट रहे. टूकड़ों में उन्हें हड्डियां बरामद हो रही हैं. मानव अंग और हड्डियों को पुलिस जब्त कर रही है.

दरअसल दुर्ग जिले चन्द्रखुरी में दुर्ग-बालोद रोड से करीब एक किलोमीटर अंदर खेत में बुधवार को ग्रामीणों को मानव अंग पड़ा दिखा. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद शाम को पुलिस ने खेत में जेसीबी से खुदवाई करवाई, लेकिन ज्यादा कुछ नहीं मिला. आस-पास कुछ हड्डियां जरूर पड़ी मिलीं. अंधेरा होने के बाद सैकड़ों जवानों को मानव कंकाल की तलाश में खेत में टॉर्च लेकर उतार दिया गया. मानव अंक मिलने से आसपास हड़कंप मच गया. मौके पर दुर्ग पुलिस आईजी ओपी पाल, एसएसपी एसएन मीणा समेत आला अधिकारी पहुंचे हैं.

लापता इंजीनियर का कंकाल होने की आशंका
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मरोदा सेक्टर में रहने वाला एक इंजीनियर युवक बीते करीब एक महीने से लापता है. परिवार वालों ने पुलिस से उसके अपहरण की आशंका भी जताई थी. युवक चन्द्रखुरी स्थित अपने फार्म हाउस गया था, जहां से वापस घर के लिए निकला था, लेकिन बीच रास्ते से ही गायब हो गया. आशंका जताई जा रही है कि खेत में मिले अंग उसके ही हो सकते हैं. पुलिस अंग और हड्डियों को डीएनए टेस्ट कराएगी. डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले खुलासा हो सकेगा. फिलहाल पुलिस की पूरी टीम मानव कंकाल की तलाश में जुटी हुई है.

Tags: Big crime, Butal murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर