कुम्हारी टोल प्लाजा पर मवेशियों की हड्डियों से भरा ट्रक जब्त, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर से राजनांदगांव की ओर जा रहे ट्रक में सिर्फ हड्डियां भरी हुईं थी, जिसे एक गुप्त सूचना के आधार पर विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा. इसके बाद पुलिस को सूचित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 12:15 PM IST
कुम्हारी टोल प्लाजा पर मवेशियों की हड्डियों से भरा ट्रक जब्त, जांच में जुटी पुलिस
कुम्हारी टोल प्लाजा के पास मवेशियों की हड्डियों से भरा ट्रक जब्त
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 12:15 PM IST
छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के कुम्हारी टोल प्लाजा के पास मवेशियों की हड्डियों से भरा एक ट्रक मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. रायपुर से राजनांदगांव की ओर जा रहे ट्रक में सिर्फ हड्डियां ही हड्डियां भरी हुईं थी, जिसे एक गुप्त सूचना के आधार पर विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा.

इस दौरान जब वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ट्रक में हड्डियां देखी, तो उनके होश ही उड़ गए. इसके बाद तत्काल इसकी सूचना कुम्हारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पहुंचकर हड्डियों से भरी ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया.

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं ट्रक चालक से जब इस संबंध में पूछताछ की गई तो वो कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे सका.



मामले में एडिशनल एसपी विजय पाण्डेय ने बताया कि जानकारी जो अब तक प्राप्त हुई है उसके तहत यह ट्रक रायपुर से राजनांदगांव के पास हड्डी गोदाम ले जाया जा रहा था. लगातार मवेशियों की हो रही तस्करी के मद्देनजर यह मामला काफी गंभीर है.

वहीं विहिप कार्यकर्ताओं को शक है कि कहीं न कहीं इसके तार मवेशियों की तस्करी करने वालों से जुड़े हुए हैं. फिलहाल, पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ये भी देखें:- VIDEO: अयूब खान ने छजकां कोर कमेटी के Whatsapp ग्रुप पर दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें:- राजनांदगांव में शहरी नेटवर्क के नक्सली दंपत्ति ने किया सरेंडर, दोनों पर था 13 लाख रुपये का इनाम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...