लाइव टीवी

PUBG गेम ने ली भिलाई के छात्र की जान! बाथरूम में ऐसी हालत में मिली लाश
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: February 22, 2020, 5:09 PM IST
PUBG गेम ने ली भिलाई के छात्र की जान! बाथरूम में ऐसी हालत में मिली लाश
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

फिलहाल, जामुल पुलिस मामले की जांच जुट गई है.

  • Share this:
भिलाई. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) शहर में एक 10वीं के छात्र ने खुदकुशी (Suicide) कर लगी है. घर के बाथरूम में फांसी पर लटका बच्चे का शव मिला है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्र पबजी गेम (PUBG Game) खेल रहा था. गेम खेलते-खेलते वो अचानक घर के बाथरूम तक पहुंचा. वहां उसने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. छात्र का शव सबसे पहले उसकी बहन ने देखा और परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. फिर परिजनों ने फौरन पुलिस (Police) को संपर्क किया. फिलहाल, जामुल पुलिस मामले की जांच जुट गई है.

बाथरूम से लगाई फांसी

मिली जानकारी के मुताबिक, भिलाई के हाउसिंग बोर्ड इलाके में रहने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. दरअसल, 10वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र देव शनिवार को अपने घर में परिवार वालों के साथ था. सूत्रों की मानें को इस दौरान छात्र अपने फोन पर गेम खेल रहा था. गेम खेलते-खेलते छात्र अपने बाथरूम तक गया. दरवाजा अंदर से बंद किया और फांसी लगा ली.

बहन ने देखा था शव



बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर जब काफी देर तक छात्र कहीं दिखाई नहीं दिया तो घर वालों ने खोजबीन शुरू की. छात्र की बहन उसके कमरे तक गई, लेकिन वो वहां नहीं था. जब उसने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया को किसी ने अंदर से आवाज नहीं दी. बहन ने वैंटीलेटर से झांका तो फैंसी के फंदे में छात्र की लाश लटकी थी. घबराकर उसने घर वालों को इसकी सूचना दी. घरवाजा खोलकर जैसे परिजन बाथरूम के अंदर पहुंचे, वहां उनके छात्र की लाश मिली. फिर जामुल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई.

पुलिस कर रही जांच की बात

सूत्रों की मानें तो छात्र और उसके कुछ दोस्तर मिलकर पबजी खेलते थे. उसकी कुछ किताबों में मुझे जीतना है... मुझे इस पर वार करना है... जैसे बातें लिखी हुई है. बताया जा रहा है कि छात्र का एग्जाम चल रहा है. कुछ रोज पहले उसके पिता से भी किसी बात को लेकर अनबन हुई थी. हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ खुलकर नहीं बोल रही है और न ही गेम का नाम ले रही है. जामुल टीआई लक्ष्मण कुमेठी का कहना है कि जांच के बाद ही खुदकुशी के असली कारण का पता चल पाएगा. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

मंच पर बेहोश हुए पूर्व CM अजीत जोगी, राजमाता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे अंबिकापुर 

थैली में शहीद बेटे की अस्थि लेकर भटक रही एक मां, पूरी करना चाहती है एक 'सपना'  

सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले मुश्किल में, टैक्स जमा करने जारी किया गया नोटिस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 4:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर