पुलवामा अटैक: सड़क पर उतरे वकील, पाकिस्तान से बदला लेने की मांग
Durg News in Hindi

जम्मू-काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी घटना के विरोध में अधिवक्ता सड़क पर उतर आए. दुर्ग, जगदलपुर सहित अन्य जिलों में भी अधिवक्ताओं ने घटना के विरोध में रैली निकाली.

  • Share this:
जम्मू-काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी घटना के विरोध में अधिवक्ता सड़क पर उतर आए. दुर्ग, जगदलपुर सहित अन्य जिलों में भी अधिवक्ताओं ने घटना के विरोध में रैली निकाली. इसके बाद शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. वकीलों के अलावा दूसरे संगठनों ने ने भी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

दुर्ग के आक्रोशित अधिवक्ताओं ने रैली निकाली. इसके बाद न्यायालय के समीप पहले घटना में मारे गए शहीदो को श्रृद्धांजलि अर्पित की, जिसके बाद प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर को सौपा. इस दौरान अधिवक्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. जगदलपुर में भी वकीलों के दल ने रैली निकाली और शहीदों को श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को दिए ज्ञापन में वकीलों ने जल्द से जल्द पाकिस्तान से बदला लेने की मांग की.

इधर राजधानी रायपुर में घटना को लेकर अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आईं. अनुसूचित जनजाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंदकुमार साय ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि इस कायराना हरकत को मुहतोड़ जवाब दिया जाए. विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि इस कायराना हरकत से लोगों में आक्रोश व्याप्त है.



ये भी पढ़ें: टैक्स जमा नहीं करने पर आयकर विभाग ने लिया ये बड़ा एक्शन 



ये भी पढ़ें: PULWAMA TERROR ATTACK: सेना पर कायराना हमले से जनता में आक्रोश 
ये भी पढ़ें: PULWAMA TERROR ATTACK: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा स्थगित 
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading