लाइव टीवी

ट्रक ड्राइवरों पर कमेंट कर बुरी फंसीं राखी सावंत, थाने में हुई शिकायत

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: December 11, 2019, 5:20 PM IST
ट्रक ड्राइवरों पर कमेंट कर बुरी फंसीं राखी सावंत, थाने में हुई शिकायत
अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई है. (File Photo)

ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों ने बुधवार को सुपेला थाना में एक शिकायत पत्र सौंपा है. साथ ही अभिनेत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है.

  • Share this:
भिलाई. बॉलीवुड (Bollywood) की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन (Controversy Queen) के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिर एक बार मुश्किलों में पड़ सकती हैं. अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ पुलिस (Police) थाने में शिकायत हुई है. ड्राइवरों के खिलाफ अशोभित टिप्पणी करने पर आक्रोशित ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों (Transport Association) ने ये शिकायत की है. बताया जा रहा है कि भिलाई निवासी एक शख्स ने पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत की है. मालूम हो कि सोशल मीडिया (Social Media) पर राखी सावंत के ट्रक ड्राइवरों (Truck Driver) पर किए गए कमेंट्स से ट्रांसपोर्ट व्यवसाई खासे नाराज हैं. ट्रांसपोर्ट व्यवसाइयों ने बुधवार को सुपेला थाना में एक शिकायत पत्र सौंपा है. साथ ही अभिनेत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है.

शेयर किया था एक वीडियो

राखी सावंत ने हैदराबाद गैंगरेप केस पर रिएक्शन देते सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत काफी दुखी और गुस्से में नजर आई थीं. गुनहगारों पर कड़ी कार्रवाई की मांग राखी ने अपने वीडियो के जरिए किया था. इसी वीडियो में राखी ने आपत्तिजनक कमेंट ड्राइवरों पर किया था.

chhattisgarh news, cg news, bhilai news, Hyderabad gang rape case, gang rape, rape, Rakhi Sawant, Rakhi Sawant  comment on truck drivers, Rakhi Sawant  controversy, छत्तीसगढ़ न्यूज, सीजी न्यजू, भिलाई न्यूज, राखी सावंत, ट्रक ड्राइवरों पर राखी सावंत का कमेंट, राखी सावंत के खिलाफ शिकायत, राखी सावंत के खिलाफ थाने में शिकायत, राखी सावंत विवाद, राखी सावंत का विवादित वीडियो, राखी सावंत का विवादित बयान, rakhi sawant controversial video
थाने में सौंपा गया शपथ पत्र.


साथ ही राखी ने इस अपने इस वीडियो में राखी सावंत ने सभी को सलाह दी थी कि कोई भी किसी भी कीमत पर हाईवे पर ना रुके. अपनी गाड़ी का पेट्रोल चेक करके चलें ताकि आधे रास्ते में गाड़ी बंद ना पड़े. राखी आरोपी ट्रक ड्राइवरों को बुरी तरह गालियां देती हुई इस वीडियो में दिखीं थी. वीडियो में राखी ने पुलिस से इन आरोपियों को फांसी देने की अपील की थी. अब इसी वीडियों पर बवाल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: 

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर पर भड़कीं राखी सावंत, चिल्लाते हुए रो पड़ीं, देखें वीडियो सरकार खोजेगी पाकिस्तानी शरणार्थियों की संपत्ति, पहचान होने पर हो सकती है ये बड़ी कार्रवाई  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 5:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर