vidhan sabha election 2017

14 साल प्रदेश में शासन चलाने वाले देश के मुख्यमंत्री हैं रमन सिंह- श्रीचंद सुंदरानी

Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 1:03 PM IST
14 साल प्रदेश में शासन चलाने वाले देश के मुख्यमंत्री हैं रमन सिंह- श्रीचंद सुंदरानी
छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक श्रीचंद सुंदरानी
Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 1:03 PM IST
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भारतीय जनता पार्टी के 14 वर्षों के कार्यकाल का ब्यौरा जिले में बीजेपी के प्रवक्ता एवं विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने रखी है.

दरअसल, एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि पिछले 14 वर्षों के कार्यकाल के दौरान बीजेपी की सरकार ने हर क्षेत्र में विकास कार्य किया है. उन्होंने कहा कि तब से अब तक देश में लगातार विकास जारी है.

वहीं शिक्षाकर्मियों के मामले में बीजेपी प्रवक्ता सुंदरानी ने कहा कि साल 1995 से 2003 तक कांग्रेस की सरकार रही. उस दौरान कांग्रेस द्वारा कभी शिक्षाकर्मियों की ओर ध्यान नहीं दिया गया, लेकिन जब से सत्ता में बीजेपी की सरकार आई है तब से शिक्षाकर्मियों के वेतन में तीन गुना बढ़ोतरी हो चुकी है.

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रवक्ता ने आगामी तीन माह के अंदर शिक्षाकर्मियों की सारी समस्या का हल निकल जाने की बात भी कही है.

श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 14 साल रमन सिंह ने सरकार चलाई है. साथ ही पूरे देश में डॉ. रमन सिंह ने पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने लगातार इन 14 सालों में छत्तीसगढ़ में शासन चलाया है. ऐसे में तीन बार जनता का विश्वास जीतने के बाद अब चौथी बार की तैयारी है.

वहीं इस 14 साल के कार्यकाल में माननीय अटल बिहारी वाजपेयी जी द्वारा बनाए गए छत्तीसगढ़ को संवारने के लिए काम सीएम रमन सिंह ने किया और कर रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर