होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

फार्म हाउस से लापता इंजीनियर की निर्मम हत्या, टुकड़ों में मिला कंकाल, DNA रिपोर्ट ने खोले राज

फार्म हाउस से लापता इंजीनियर की निर्मम हत्या, टुकड़ों में मिला कंकाल, DNA रिपोर्ट ने खोले राज

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक इंजीनियर की निर्मम हत्या कर दी गई है.

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक इंजीनियर की निर्मम हत्या कर दी गई है.

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई निवासी एक इंजीनियर शिवांग चन्द्राकर के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई थी. इंजीनियर अपने फार्म हाउस से निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा था. इंजीनियर के लापता होने के करीब 20 दिन बाद पुलिस को फार्म हाउस के पास एक खेत में टुकड़ों में नरकंकाल मिले थे. पुलिस ने कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा था. डीएनए टेस्ट में खुलासा हुआ है कि इंजीनियर की निर्मम हत्या की गई है.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के चंदखुरी में 5 जनवरी को मिले नरकंकाल की पुष्टि हो गई है. खेत में मिला नरकंकाल चंद्रखुरी से ही गायब हुए इंजीनियर शिवांग चंद्राकर का निकला है. इसकी पुष्टि डीएनए रिपोर्ट से हुई है. अब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच आगे बढ़ा दिया है. बता दें कि मरोदा भिलाई में रहने वाले शिवांग चंद्राकर चंदखुरी स्थित अपने फॉर्म हाउस से लौटने के दौरान 16 दिसम्बर को अचानक गायब हो गए थे. अगले दिन उनकी शिवनाथ नदी रोड पर बाइक मिली थी. जिसके बाद काफी खोजबीन के बावजूद उनका कोई पता नहीं चला था.

बीते 5 जनवरी को जब चंदखुरी के खेत में नरकंकाल मिला था तो आशंका जताई जा रही थी कि यह नरकंकाल शिवांग का हो सकता है. इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने डीएनए टेस्ट के लिए नरकंकाल लैब भेजा था, जिसकी रिपोर्ट आज आ गई है. दुर्ग एएसपी संजय ध्रुव ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस अब हत्या की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अपनी जांच कर रही है. शिवांग से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है.

कपड़े और घड़ी भी बरामद
बता दें कि पेशे से इंजीनियर शिवांग चंद्राकर का जहां नरकंकाल मिला था, वहां से पुलिस को हाथ घडी, एक टी शर्ट और चप्पल भी बरामद हुई थी. इस पूरे मामले को लेकर परिवार वाले और परिजन काफी चिंतित थे. पुलिस ने शिवांग का पता बताने वाले के लिए 10 हजार तो वही परिवार वालों ने 1 लाख का रुपये का इनाम रखा था. बताया जाता है कि मृतक शिवांग का एक युवती से चार साल से प्रेम प्रसंग था और युवती शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन शिवांग ने मना कर दिया था. यह भी शक के दायरे में है. इसके अलावा पुलिस मृतक शिवांग उसके दोस्त परिचित और ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने उम्मीद जताई है कि जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Tags: Murder case

अगली ख़बर