Home /News /chhattisgarh /

जरा सी बात पर लड़की ने ट्रेन से कटकर दी जान

जरा सी बात पर लड़की ने ट्रेन से कटकर दी जान

demo pic

demo pic

भिलाई के नेहरूनगर स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल की 11 वीं छात्रा ने वार्षिक परीक्षा में फेल होने के चलते ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    भिलाई के नेहरूनगर स्थित कृष्णा पब्लिक स्कूल की 11 वीं छात्रा ने वार्षिक परीक्षा में फेल होने के चलते ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है. मृतिका शैलेजा शर्मा जो कि वैशालीनगर की रहने वाली थी जिसका वार्षिक परीक्षा का आज रिजल्ट आया.

    शैलेजा अपनी मार्कशीट लाने स्कूल गई तो उसे टीचर ने बताया कि वह 3 विषयों में फेल है. और मार्कशीट उसके परिजनों के हाथों में देने की बात कहकर उसे स्कूल से लौटा दिया गया और परिजनों को बुलाने को कहा.

    जहां बच्ची परिजनों की डांट खाने की डर से स्कूल से घर जाने के बजाय सीएएफ बटालियन के पास जाकर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली.

    वहीं रेलवे ट्रेक के किनारे एक स्कूटी देखकर किसी व्यक्ति ने सुपेला पुलिस को इसकी सूचना दी. जहां पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां यूनिफार्म पहने एक छात्रा की बॉड़ी मिली. जिसके आईकार्ड व पहचान पत्र के जरीये उसके परिजनों को बुलाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये दुर्ग जिला अस्पताल भेजा और पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया.

    उसके अनुसार कार्रवाई करने की बात कह रही है. इधर स्कूल द्वारा छात्रा को लौटाने की बात को लेकर उसके परिजन युवाओं को लेकर केपीएस स्कूल पहुंचे थे जिसे स्कूल प्रबंधन ने अपनी सफाई देकर लौटाया , वहीं इस मामले में स्कूल प्रबंधन से बात की गई तो उन्होनें अपने नियमों का हवाला देते हुये कहा कि जो भी विद्यार्थी फेल होते हैं तो किसी अनहोनी की आशंका को लेकर मार्कशीट उसके परिजनों को दिया जाता है और इस बच्ची के साथ ही उनके परीक्षा में फेल होने पर परिजनों को बुलाने के लिये उसे घर भेजने की बात कही.

    Tags: Chhattisgarh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर