Chhattisgarh News: पहले सांप को हाथ में उठाया, मंदिर लेकर गए पूजा की और फ‍िर गले में लटकाया, इसके बाद...

छत्‍तीसगढ़ के भ‍िलाई में कैलाश नाम के एक युवक को सबकुछ जानते बूझते सांप से ख‍िलवाड़ महंगा पड़ा.

छत्‍तीसगढ़ के भ‍िलाई में कैलाश नाम के एक युवक को सबकुछ जानते बूझते सांप से ख‍िलवाड़ महंगा पड़ा.

Chhattisgarh Viral Video News: छत्‍तीसगढ़ के भ‍िलाई में कैलाश नाम के एक युवक को सबकुछ जानते बूझते सांप से ख‍िलवाड़ महंगा पड़ा. युवक ने पहले दिलेरी से नाग को अपने हाथों में उठाया. उसके बाद उसे एक मंदिर के शिवलिंग में डाल दिया और भजन गाने लगा. जब वो भागने लगा तो फिर उसे पकड़ लिया और बताया जाता है कि उसने नाग को अपने गले में डाल लिया. इसके बाद नाग ने उसे डस ल‍िया.

  • Share this:

किसी भी जीव के साथ खिलवाड़ करना कितना भारी पड़ सकता है, ऐसा मामला छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में सामने आया है. सोशल मीडिया में सुर्खियां बनने और दोस्तों के बीच अपनी धाक जमाने एक युवक विषैले नाग से खिलवाड़ करने लगा. यह खिलवाड़ इतना भारी पड़ा कि युवक को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा.

यह घटना जामुल थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर इलाके की है. क्षेत्र में रहने वाले सिद्धार्थ सोनी के निवास पर सांप निकला था, जिसे सांप पकड़ने वाले कैलाश निषाद को घर बुलाया गया था. उसने सांप तो पकड़ लिया, लेकिन उसके बाद वो सब कुछ हुआ जो नहीं होना था. कैलाश सबकुछ जानते बूझते पकडे़ गए नाग से खिलवाड़ करने लगा. दोस्तों के बीच धाक जमाने के लिए बडे़ ही दिलेरी से नाग को अपने हाथों में उठाया. उसके बाद उसे एक मंदिर के शिवलिंग में डाल दिया और भजन गाने लगा. जब वो भागने लगा तो फिर उसे पकड़ लिया और बताया जाता है कि उसने नाग को अपने गले में डाल लिया.

जब यह खिलवाड़ नाग सहन नही कर सका तो उसने कैलाश को डस लिया. थोडी देर बाद कैलाश छटपटाने लगा. उसे दुर्ग जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मामले में जामुल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना कर रही है.

पुलिस कर रही है जांच
जामुल थाना प्रभारी विशाल सोन ने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 9 बजे घटित हुई थी. लक्ष्मी नगर में रहने वाले सिद्धार्थ सोनी के निवास पर सांप निकला था. इसे पकड़ने कैलाश निषाद को को बुलाया गया था, जिसने काफी मशक्कत के बाद पकड़ लिया, लेकिन उसके बाद वो सांप के साथ खिलवाड़ करने लगा. इस दौरान सांप ने उसे डस लिया. जिला अस्पताल में उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज