कांग्रेस नेत्री के बेटे ने युवती को बनाया बंधक, ये शर्मनाक हरकत भी की

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) जिले के नेवई पुलिस (Police) थाने में आरोपी के खिलाफ जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 19, 2019, 12:23 PM IST
कांग्रेस नेत्री के बेटे ने युवती को बनाया बंधक, ये शर्मनाक हरकत भी की
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक राज्य में सत्ताधारी दल कांग्रेस की एक नेत्री के बेटे पर गंभीर आरोप लगे हैं. ( प्रतीकात्मक फोटो)
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 19, 2019, 12:23 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में एक राज्य में सत्ताधारी दल कांग्रेस (Congress) की एक नेत्री के बेटे पर गंभीर आरोप लगे हैं. दुर्ग (Durg) जिले के नेवई थाने में आरोपी के खिलाफ जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है. आरोप है कि कांग्रेस नेत्री के बेटे ने एक युवती का अपहरण (Kidnapping) किया और बंधक बनाए रखा. इतना ही नहीं आरोपी युवक ने युवती के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत भी की.

पुलिस (Police) थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार घटना बीते 17 अगस्त शनिवार की है. आरोप है कि रिसाली निवासी कांग्रेस नेत्री सरिता परगनिहा (Sarita Paraganiha) के बेटे स्वप्निल परगनिहा ने एक युवती का अपहरण (Kidnapping) किया और उसे बंधक बनाये रखा. युवती रात करबी आठ बजे अपने एक दोस्त की कार से सिविक सेंटर (Civic Center) से अपने घर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने कार के सामने अपनी मोपेड अड़ा दी और जबरन कार में घूस गया. युवती आरोपी की पूर्व प्रेमिका बताई जा रही है.

मारपीट भी की
पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार आरोपी ने पूर्व प्रेमिका और उसके दोस्त के साथ मारपीट करने लगा. धमकाया और बंधक बनाकर पीटते हुए अश्लील हरकत करते अपने घर ले गया. युवती का मोबाइल फोन भी छीन लिया और उसके भाई को कॉल कर भी धमकी देने लगा. पुलिस ने घायलों को मेडिकल कराया और दोनों पक्षों की शिकायत पर शनिवार रात 2 बजे क्रॉस एफआईआर की.

पुलिस पर भी लगे आरोप
युवती के परिजनों का कहना है कि आरोपी स्वप्निल की मां कांग्रेस की नेत्री है. उसके दबाव में पुलिस रिपोर्ट लिखने में टालमटोल करती रही. पीड़िता ने पुलिस को की अपनी शिकायत में लिखा- मैं शनिवार दोपहर करीब 3 बजे अपने दोस्त की कार से सिविक सेंटर मार्केट गई थी. वहां कई और दोस्त थे. रात करीब 8 बजे दोस्त मुझे कार से घर छोड़ने जा रहा था. अचानक एक्टिवा में स्वप्निल परगनिहा आया. मेरे दोस्त ने कार रोकी. स्वप्निल कार में घुस गया0 दरवाजा बंदकर मेरे दोस्त को धमकाने लगा.

दोस्ती बनाए रखने का दबाव
Loading...

पीड़िता के मुताबिक स्वप्निल ने उनके साथ मारपीट शुरु कर दी. इसके बाद विरोध करने पर पीटने लगा. दोस्ती बनाए रखने के लिए दबाव बनाने लगा. मोबाइल फोन भी छिन लिया. गाड़ी रुकते ही तीनों बाहर निकल आए. रिपोर्ट लिखवाने कोतवाली थाने गई तो बिना कार्रवाई किए हमें नेवई थाना भेज दिया. रात करीब 10 बजे से दो बजे तक परिजन के साथ बैठी रही. इस दौरान दो बार जवानों ने लिखापढ़ी की और पेपर फाड़ दिया. पूरे मामले में दुर्ग एसपी प्रखर पांडेय ने कहा कि मामले में शिकायत के आधार पर कार्रवाई की गई है. जांच जारी है. जांच के बाद और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: KBC की हॉटसीट पर आज दिखेंगी रायपुर की डॉ. चित्ररेखा, अमिताभ बच्चन संग खूब किया डांस 

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में OBC को 27, SC को मिलेगा 13% आरक्षण, जानिए- अब सामान्य वर्ग के लिए क्या बचा? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...