लाइव टीवी

अस्पताल परिसर में स्टाफ नर्स के साथ मारपीट, आईसीयू में भर्ती
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: September 19, 2018, 6:10 PM IST
अस्पताल परिसर में स्टाफ नर्स के साथ मारपीट, आईसीयू में भर्ती
प्रतीकात्मक तस्वीर.

छत्तीसगढ़ के भिलाई के सेक्टर 9 मुख्य चिकित्सालय में एक स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के भिलाई के सेक्टर 9 मुख्य चिकित्सालय में एक स्टाफ के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. केजुवल्टी के मेल नर्स के साथ इस कदर मारपीट की गई है कि उसे गंभीर हालत में उसी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद संपूर्ण अस्पताल में मेडिकल स्टाफ में खास आक्रोश नजर आ रहा है.

इसी कडी में अस्पताल के स्टाफ ने बुधवार को अस्पताल के सामने प्रदर्शन कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. विरोध स्वरूप चिकित्सालय का मेडिकल स्टाफ काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहा है. गौरतलब है कि एक यूनियन नेता डीएस ठाकुर का बेटा अस्पताल में भर्ती एक मरीज को देखने के लिए गया हुआ था. इसी बीच उसकी बहस केजुवल्टी के मेल नर्स से हो गई और यह मामला इतना तूल पकड़ा कि जमकर मारपीट होने लगी. सबसे चौकाने वाली बात ये है कि अस्पताल की सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ के जवान भी रहते हैं. इसके बावजूद पवन कुमार रेगर के साथ मारपीट की जाती रही. इस मामले में अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोतवाली थाना में दोषी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कठोर कार्रवाई की मांग की गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2018, 6:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading