लाइव टीवी
Elec-widget

स्कूल में पाइप से दबकर छात्र की दर्दनाक मौत, साथियों के साथ खेल रहा था बच्चा

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: November 16, 2019, 10:58 AM IST
स्कूल में पाइप से दबकर छात्र की दर्दनाक मौत, साथियों के साथ खेल रहा था बच्चा
फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है. (Demo Pic)

बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही जिला शिक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्कूल का निरीक्षण किया. तो वहीं दूसरी ओर बच्चे की मौत के बाद मोहल्ले में मातम छा गया है.

  • Share this:
भिलाई. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के भिलाई (Bhilai) इलाके में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक खुर्सीपार जोन-2 के एक सरकारी स्कूल में एक छात्र की पाइप से दबकर मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बच्चे खेल रहे थे, इसी दौरान ये बड़ा हादसा हो गया. घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भी लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस (Police) मर्ग कायम कर मामले की विवेचना कर रही है. बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी मिलते ही जिला शिक्षा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और स्कूल का निरीक्षण किया. तो वहीं दूसरी ओर बच्चे की मौत के बाद मोहल्ले में मातम छा गया है.



खेलने के दौरान हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह 11 साल का बच्चा दीप अपने साथियों के साथ स्कूल परिसर के मैदान में खेल रहा था. ग्राउंड में ही पाइप भी रखा हुआ था. बच्चे अपने साथियों के साथ इन्हीं पाइप के पास खेल रहा था. कुछ देर बार बच्चे पाइप पर चढ़ गए और चलने लगे. इसी दौरान दीप का पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गया.

इलाज के दौरान मौत

बताया जा रहा है कि जैसे ही बच्चा नीचे गिरा पाइप उसके ऊपर से निकल गई. हादसे में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद बच्चे घबरा गए. बच्चों ने आवाज लगाई और एक शख्स को बुलाया. युवक ने लहुलुहान बच्चे को उसके घर लेकर आया.

बच्चे की हालत देखकर उसके परिजन भी घबरा गए. तुरंत बच्चे को खुर्सीपार के अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होता देख डॉक्टरों ने बच्चे को सुपेला के अस्पताल रेफर किया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

न्यू ईयर जश्न में अब नहीं होगी आतिशबाजी, छत्तीसगढ़ में 2 महीने पटाखे फोड़ने पर लगी रोक 

CGPSC सिविल जज एग्जाम और रिजल्ट हाईकोर्ट ने किया निरस्त, बिना फीस दिए फिर होगी परीक्षा  

ट्रेन में पिता ने की अपने 11 साल के बेटे को जिंदा जलाने की कोशिश   

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...