लाइव टीवी

महिलाओं से लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: September 14, 2018, 3:31 PM IST
महिलाओं से लूटपाट करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा
महिलाओं के पर्स, एटीएम कार्ड, बैंकों की चाबियां समेत कई महंगे मोबाइल फोन जब्त

दुर्ग जिले में साउथ की फिल्में देख महिलाओं से लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने उसके बर्थडे के दिन ही गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में साउथ की फिल्में देख महिलाओं से लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने उसके बर्थडे के दिन ही गिरफ्तार कर लिया. मामले में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय पांडेय ने बताया कि आरोपी भिलाई में अब तक करीब 10 वारदातों को एक ही तरह से अंजाम दे चुका है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी खास तौर पर महिलाओं को ही सिर्फ अपना शिकार बनाता था. आरोपी अक्सर चलती बाइक से महिलाओं के पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो जाया करता था. इस तरह लगातार हो रही एक ही तरह की वारदातों की शिकायत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थलों पर अपने मुखबिर लगाकर खास निगरानी रखना शुरू कर दिया.

इसी क्रम में बीते गुरुवार को पुलिस की सक्रियता की वजह से एक वारदात को अंजाम देने के पहले ही आरोपी पकड़ा गया. पुलिस ने आरोपी के पास से उपयोग में लाई गई बाइक समेत महिलाओं के पर्स, एटीएम कार्ड, बैंकों की चाबियां समेत कई महंगे मोबाइल फोन जब्त किए हैं.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अपने शौक को पूरा करने के लिए लगातार इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा था. इसके पहले भी इसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया था और बाल संप्रेक्षण गृह में सजा काटने के बाद फिर अकेले ही लूट की वारदातों को अंजाम देने लगा. फिलहाल, पकड़ में आए आरोपी पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर