कुत्तों से परेशान बुजुर्ग ने CM भूपेश बघेल को किया कॉल, फिर कुत्ता पकड़ने खुद निकले साहब

नगर निगम दुर्ग प्रशासन पर आवारा कुत्तों को लेकर उचित कार्यवाही करने की बजाय शिकायतों को ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगा है.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: July 5, 2019, 1:01 PM IST
कुत्तों से परेशान बुजुर्ग ने CM भूपेश बघेल को किया कॉल, फिर कुत्ता पकड़ने खुद निकले साहब
सीएम को कॉल कर की कुत्ते की शिकायत.
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: July 5, 2019, 1:01 PM IST
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक रोचक मामला सामने आया है. आवारा कुत्तों से परेशान एक बुजुर्ग ने सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कॉल कर शिकायत कर दी. इसके बाद प्रशासन सक्रिय हुआ और खुद साहब कुत्ता पकड़ने निकल पड़े. इतना ही नहीं मामले में एक अधिकारी को निलंबित भी कर दिया गया है.

नगर निगम दुर्ग प्रशासन पर आवारा कुत्तों को लेकर उचित कार्यवाही करने की बजाय शिकायतों को ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगा है. ऐसा ही एक मामला बीते गुरुवार को सामने आया. दुर्ग बोरसी निवासी रवि नायर ने आवारा कुत्तों के आतंक की शिकायत सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कर दी.

सीएम से कही ये बात
बुजुर्ग रवि ने सीएम भूपेश बघेल को फोन कॉल किया और कहा, दुर्ग में आवारा कुत्तों का आतंक है. शिकायत के 48 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद सीएम हाउस से दुर्ग नगर निगम के आयुक्त के पास फोन आया. कार्रवाई के लिए जिम्मेदार अफसर शिव शर्मा को निलंबित कर दिया गया.

इसलिए किया सीएम को कॉल
शिकायतकर्ता रवि नायर ने मीडिया को बताया कि दो दिन पहले शिकायत की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. उल्टा मुझसे कहते हैं कि हमने शिकायत आगे बढ़ा दी है, अब निगम जाओ. इस पर मैंने यहां तक कहा कि मैं सीएम से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक से शिकायत करुंगा, फिर भी नहीं सुने. इसलिए सीएम को फोन किया.

आप हैं परेशान तो यहां करें शिकायत
Loading...

आवारा कुत्तों के मामलों की शिकायत को लेकर निगम आयुक्त सुनील अग्रहरि ने तत्काल हेल्प डेस्क तैयार किया है. उन्होंने इसके लिए निगम कर्मी राजेंद्र मिश्रा को अधिकृत किया है. आवारा कुत्तों से जुड़ी शिकायत को लेकर निदान 1100 या फिर राजेंद्र मिश्रा के मोबाइल नंबर 8319860766 व 9669795455 पर शिकायत की जा सकती है.

ये भी पढ़ें:- एक बकरी की तलाश ने उड़ाई पुलिस की नींद, BJP सांसद भी हैं परेशान 

ये भी पढ़ें- कोर्ट लॉकअप में ताला लगाना ही भूले सिपाही, आरोपी हुआ फरार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...