Home /News /chhattisgarh /

Durg News: माता-पिता का झगड़े शांत करने किशोरी पर छिड़का केरोसीन, 80% झुलसी, FIR

Durg News: माता-पिता का झगड़े शांत करने किशोरी पर छिड़का केरोसीन, 80% झुलसी, FIR

पति—पत्नी झगड़ रहे थे, बीच—बचाव को बेटी आई

पति—पत्नी झगड़ रहे थे, बीच—बचाव को बेटी आई

Durg Crime News : दुर्ग में झगड़ा तो पति-पत्नी के बीच था. किशोर बेटी से देखा नहीं गया तो बीच-बचाव को आ गई. पिता को बेटी का उनके बीच में आना इतना नागवार गुजरा कि उसने बेटी पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी. अस्सी प्रतिशत झुलसी छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

दुर्ग. पति-पत्नी के झगड़े (Husband-wife fight)  के बीच अपनी बेटी पर केरोसीन डालकर उसे आग के हवाले करने वाले निर्दयी पिता (Ruthless father) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. पूरा मामला पोटिया कला का है. पति अक्सर अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका किया करता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक बात पहुंच गई.

बेटी का आना पिता को नागवार गुजरा
इसी बीच कक्षा छठव़ी में पढ़ने वाले बच्ची अपने माता-पिता के झगडे को देख बीच-बचाव करने पहुंच गई. जो आरोपी पिता तीरथ पटेल को नागवार गुजरा. उसने समीप रखे केरोसीन को अपनी ही बेटी पर छिड़क दिया और आग लगाकर फरार हो गया.

आग लगने से अस्सी फीसदी झुलसी किशोरी
पुलिस को सूचना दिए जाने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और करीब 80 प्रतिशत झुलसी छात्रा को अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया. घटना के बाद से छात्रा की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. इधर घटना के बाद फरार हुए आरोपी तीरथ पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसके खिलाफ पुलगांव पुलिस कार्रवाई कर रही है.

आग लगाने वाले निर्दयी पिता को  किया गिरफ्तार
सीएसपी कौशलेंद देव पटेल ने बताया कि घटना 3 सितम्बर के शाम 6 बजे की थी. तीरथ बाहर से आया. इसके बाद अपनी पत्नी छगनी बाई से विवाद करने लगा. यह विवाद बढ़ा तभी उसकी बेटी आ गई और बीच बचाव का प्रयास करने लगी. इससे क्रोधित होकर आरोपी पिता ने अपनी ही बेटी पर केरोसीन छिड़क दिया और उस पर आग लगाकर फरार हो गया. जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags: Chhattisgarh news, Durg news, Fire incident, Husband-Wife fight, Husband-wife quarrel

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर