दुर्ग के ये पार्षद एक दिन का सीएम बनने के लिए दे रहे आवेदन

अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' से प्रेरित दुर्ग के एक पार्षद लोक सुराज अभियान के तहत लगाए गए शिविरों में पहुंचकर स्वयं को एक दिन का सीएम बनाने की मांग मुख्यमंत्री से कर रहे हैं.

Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:46 PM IST
दुर्ग के ये पार्षद एक दिन का सीएम बनने के लिए दे रहे आवेदन
शिविर में आवेदन प्रस्‍तुत करते हुए पार्षद प्रकाश गीते.
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:46 PM IST
अनिल कपूर की फिल्म 'नायक' से प्रेरित दुर्ग के एक पार्षद लोक सुराज अभियान के तहत लगाए गए शिविरों में पहुंचकर स्वयं को एक दिन का सीएम बनाने की मांग मुख्यमंत्री से कर रहे हैं. पार्षद का मानना है कि सीएम डॉ. रमन सिंह के 14 वर्ष के कार्यकाल में हर वर्ग के लोग परेशान रहे हैं, इसलिए वे एक दिन का सीएम बनकर लोगों की हर समस्याओं को दूर करना चाहते हैं.

दुर्ग नगर निगम में शहर के वार्ड क्र. 42 के ये पार्षद प्रकाश गीते सरकार द्वारा आरंभ किए गए लोक सुराज अभियान के प्रथम चरण के तहत हर शिविर में पहुंच रहे हैं और एक दिन का सीएम बनाने की मांग मुख्यमंत्री से कर रहे हैं. इन्होंने एक स्वलिखित आवेदन तैयार किया है, जिसमें अपने सीएम बनने के बाद वे किन-किन क्षेत्रों में क्या-क्या करना चाहते है, इसका पूरा ब्यौरा दिया है.

पार्षद प्रकाश गीते का मानना है कि डॉ. रमन सिंह का 14 वर्षों का कार्यकाल पूरी तरह से विफल रहा है और यही वजह है कि आज हर वर्ग के लोग खासे परेशान हैं. उन्होंने यह भी दावा किया है कि यदि वे एक दिन के लिए सीएम बनते हैं तो लोगों की हर समस्या दूर कर ली जाएगी.

जब से प्रकाश गीते ने यह अभियान आरंभ किया है, तभी से वे शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं. वे भाजपाइयों के लिए मुंगेरीलाल बन गए हैं और इनके कारण पूरी कांग्रेस की चर्चा कटाक्ष के रूप में की जा रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर