लाइव टीवी

बीमार बच्चे को टीटी ने ट्रेन से उतारा, मां के सामने तोड़ा दम, मदद के बजाए GRP बनाती रही पंचनामा!

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: October 16, 2019, 6:52 PM IST
बीमार बच्चे को टीटी ने ट्रेन से उतारा, मां के सामने तोड़ा दम, मदद के बजाए GRP बनाती रही पंचनामा!
बच्चे का शव ले जाते लोग.

बताया जा रहा है कि बच्चे की मां मदद के लिए गुहार लगाती रही लेकिन स्टेशन में मौजूद जीआरपी पुलिस पंचनामा बनाती रही. लेकिन बच्चे की मदद नहीं की गई.

  • Share this:
दुर्ग. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग रेलवे स्टेशन (Durg Railway Station) में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि स्टेशन प्रबंधन की बड़ी लापरवाही से एक यात्री (Passenger) की मौत (Death) हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक गोंडवाना एक्सप्रेस में सफर कर रहे एक यात्री की तबियत बिगड़ गई. तबियत खराब होने पर टीटी (TT) ने उसे ट्रेन से नीचे उतार दिया. इस दौरान इलाज के अभाव में बच्चे की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चे की मां मदद के लिए गुहार लगाती रही लेकिन स्टेशन में मौजूद जीआरपी पुलिस पंचनामा बनाती रही. इलाज के अभाव में बच्चे ने प्लेटफॉर्म में ही दम तोड़ दिया.

नहीं मिला इलाज

बताया जा रहा है कि गोंडवाना एक्सप्रेस में सफर कर रहे बच्चे की पहले से ही तबियत खराब थी. बच्चे के साथ उसकी मां भी सफर कर रही थीं. आरोप लगाया जा रहा है कि तबियत बिगड़ने के बावजूद ट्रेन के टीटी ने बच्चे को दुर्ग रेलवे स्टेशन में ही उतार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.



स्टेशन प्रबंधन पर गंभीर आरोप

यात्री की मौत के बाद दुर्ग स्टेशन प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया जा रहा है. आरोप लगाया जा रहा है कि मौत की जांच के बजाय GRP पुलिस पंचनामा बनाने में मशगूल रही. लेकिन बच्चे को चिकित्सा सुविधा समय पर मुहैया नहीं कराया गया. जानकारी के मुताबिक इलाज के अभाव में स्टेशन के प्लेटफॉर्म में बच्चा तकरीबन एक घंटे तक तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की. मां एंबुलेंस बुलाने की गुहार लगाती रही, मगर उसे चिकित्सीय सुविधा मुहैया नहीं कराया गया और बच्चे की मौत हो गई. बता दें कि स्टेशन के पास ही अस्पताल भी है, लेकिन बच्चे को वहां नहीं पहुंचाया गया. फिलहाल स्टेशन प्रबंधन की ओर से इस मसले पर कुछ नहीं कहा गया है.

ये भी पढें: 
Loading...

सिमी आतंकी 'केमिकल अली' ने पुलिस के सामने खोले कई राज, फरार होकर विदेश में ली थी पनाह 

नसबंदी ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, निजी अस्पताल के खिलाफ पुलिस में हुई शिकायत 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 6:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...