• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • गैंगस्टर के नाम की धमकी देकर जमीन हथियाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

गैंगस्टर के नाम की धमकी देकर जमीन हथियाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

गैंगस्टर के नाम की धमकी देकर जमीन हथियाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

गैंगस्टर के नाम की धमकी देकर जमीन हथियाने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मैत्री डेंटल कॉलेज अंजोरा के चेयरमैन आशीष पालीवाल और गौतम जैन को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में गैंगस्टर तपन सरकार के नाम की धमकी देकर जिले में जमीन हथियाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मैत्री डेंटल कॉलेज अंजोरा के चेयरमैन आशीष पालीवाल और गौतम जैन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में संलिप्त अन्य 3 आरोपी शिव पालीवाल, पप्पी पठान और मलिक अभी फरार हैं.

पूरा मामला

दरअसल, प्रार्थी जोहन यादव दुर्ग के फरिश्ता कॉम्प्लेक्स के करीब चाय का ठेला लगाकर कई वर्षों से व्यवसाय कर रहा है. इस बीच प्रार्थी ने सन् 1997 में फरिश्ता कॉम्प्लेक्स के ठीक पास में खाली पड़ी जमीन को व्यवसाय के लिए खरीद लिया था, जिस पर आरोपियों ने बड़ा कॉम्प्लेक्स बनाकर उसे जमीन के बदले दुकान देने का वादा कर जमीन के सारे दस्तावेज हड़प लिए.

कॉम्प्लेक्स बन जाने के बाद जब प्रार्थी ने दुकान की मांग की तो आरोपियों ने उसे दुकान न देते हुए गैंगस्टर तपन सरकार की नाम से जान से मारने की धमकी देते हुए डराने लगे. प्रार्थी ने दुकान न मिलने पर परेशान होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 386 के तहत मामला दर्ज कर दो आरोपी आशीष पालीवाल और गौतम जैन को गिरफ्तार कर अन्य 3 आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

वहीं पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. इस मामले में और भी लोगों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. बता दें कि आरोपी आशीष पालीवाल मैत्री डेंटल कॉलेज अंजोरा में चेयरमैन है. वहीं सिटी सेंटर मॉल का पार्टनर भी है. आरोपी आशीष पालीवाल के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी समेत कई मामले दर्ज हैं.

हाल ही में आरोपी आशीष पालीवाल को मोहन नगर पुलिस ने एक आदिवासी को जान से मारने की धमकी देकर जमीन को हथियाने का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार किया था. दुर्ग केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर तपन सरकार जेल के अंदर से ही अपने बाहरी नेटवर्क के माध्यम से लोगों से अवैध वसूली का धंधा संचालित कर रहा था.

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज