लाइव टीवी

छालीवुड अभिनेत्री माया साहू पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, फोन पर दी थी धमकी

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: November 19, 2019, 4:08 PM IST
छालीवुड अभिनेत्री माया साहू पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, फोन पर दी थी धमकी
जल्द इस मामले में पुलिस बड़ा खुलासा कर सकती है.

फोन पर अभद्रता करने और धमकी देने का आरोपी पुलिस ने दोनों युवकों पर लगाया है. सुपेला पुलिस ने ये कार्रवाई की है.

  • Share this:
भिलाई.  छालीवुड ( Chhattisgarhi Film) अभिनेत्री माया साहू May पर हुए कैमिकल अटैक के मामले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करने का दावा किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले को दो लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपियों का नाम सागर साहू और लकेश्वर साहू बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी की गिरफ्तारी राजधानी रायपुर तो दूसरे की बेमेतरा जिले से हुई है. फोन पर अभद्रता करने और धमकी देने का आरोपी पुलिस ने दोनों युवकों पर लगाया है. सुपेला पुलिस ने ये कार्रवाई की है.



माया साहू ने दिया था ये बयान

मिली जानकारी के मुताबिक माया साहू ने अपने बयान में कहा था कि हमले होने से ठीक एक दिन पहले उनको फोन पर किसी अज्ञात शख्स ने धमकी दी थी और कहा था कि वे अपना फिल्मी करियर छोड़ दें. वहीं अगले दिन अज्ञात व्यक्तिों ने उन पर केमिकल से हमला कर दिया था. इसी बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही थी. अब इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं!

सूत्रों की मानें तो पुलिस पब्लिसिटी स्टंट के पहलू को लेकर भी जांच कर रही है. वहीं माया साहू पर जो अटैक हुआ था को असिड अटैक नहीं था, इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी गई है. फिलहाल, उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं गिरफ्तार दोनों आरोपियों पर ही पुलिस ने फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को सामने पेश नहीं किया है. कहा जा रहा है कि पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जल्द इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है.

घर के पास हुआ था अटैक
Loading...

बता दें कि शनिवार दोपहर माया अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकली थी. इसी दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन पर ज्वलनशीन केमिकल डाल दिया और फरार हो गए थे. बताते हैं कि बदमाश पहले से घात लगाकर हमला करने बैठे थे. केमिकल गिरने के बाद माया चिल्लाने लगी. युवती की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. परिवार वाले घायल माया को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले गए थे.

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़ में धान खरीदी पर संकट, केंद्र सरकार ने चावल खरीदने से किया इनकार 

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, धान खरीदी के लिए मांगी ये अनुमति 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 4:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...