मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर, दो जवान शहीद

DEMO PIC

DEMO PIC

मुठभेड़ सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र स्थित किस्टाराम के पास डब्बा मारका जंगल में हुई. यह मुठभेड़ गुरुवार तकरीबन 12.30 बजे शुरू हुई थी.

  • Share this:
नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र के नारायणपुर और सुकमा जिले में गुरुवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर हो गई.



मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा में हुई मुठभेड़ में दो जवान भी शहीद हो गए हैं. बताया जा रहा है कि अबूझमाड़ (नारायणपुर) के कुदुम से लौट रही पुलिस पार्टी पर कस्तूरमेटा के पास नक्सलियों ने हमला किया.



जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक महिला नक्सली मौके पर ढेर हो गई. मुठभेड़ के बाद सर्चिंग के दौरान महिला नक्सली का शव और एक 303 राइफल बरामद हुई है.





साथ ही पुलिस ने दो और माओवादियो के मारे जाने का दावा किया है. इसके साथ ही कई माओवादी घायल भी हुए है. मारी गई माओवादी पीएलजीए की PPCM की सदस्य बतायी जा रही है. वहीं रैंक के अनुसार सराकार द्वारा 8 लाख रुपए का ईनाम भी घोषित था. फिलहाल मारे गए माओवादी की शिनाख्त नहीं हो सकी है.
वहीं, दूसरी मुठभेड़ सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र स्थित किस्टाराम के पास डब्बा मारका जंगल में हुई. यह मुठभेड़ गुरुवार तकरीबन 12.30 बजे शुरू हुई थी. 208 कोबरा और माओवादियों के बीच चली गोलीबारी के दौरान सीआपीएफ के दो जवान शहीद हो गए. इसके साथ ही 7 जवानों के घायल होने की खबर भी आ रही है.



हालांकि इस मामले में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज