लाइव टीवी

हाथ पैर बांध पति-पत्नी को जिंदा जलाया, दम घुटने से एक साल के बच्चे की भी मौत
Durg News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: January 21, 2020, 10:39 AM IST
हाथ पैर बांध पति-पत्नी को जिंदा जलाया, दम घुटने से एक साल के बच्चे की भी मौत
पति और पत्‍नी को जिंदा जला दिया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

पड़ोसियों को 21 जनवरी की सुबह में घटना का पता चला. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. शहर के पारिजात इंटरनेशनल कॉलोनी में पति और पत्नी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. इस घटना में दम घुटने से उनके एक साल के मासूम बच्चे की भी मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, पति और पत्नी के हाथ-पैर बंधे मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. यह घटना भिलाई के कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

हाथ-पैर बांध जिंदा जलाने का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पहले पति-पत्नी के हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए और मुंह में भी कपड़ा ठूंस दिया था. फिर उन दोनों को जिंदा जला दिया गया.

बच्चे की भी मौत

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दंपति के साथ उनका एक साल का मासूम बच्चा भी था. आग की वजह से कमरे में धुंआ फैल गया. आग और धुंए की वजह से बच्चे का दम घुट गया और उसकी भी मौत हो गई.

पड़ोसियों को सुबह चला पता
मंगलवार सुबह को आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी मिली. इसके बाद फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पुलिस को पति और पत्नी की जली हुई लाश मिली है. बच्चे के शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वारदात के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है. मौके से सबूत पुलिस इकट्ठा कर रही है. आस-पास के लोगों से भी इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद वारदात के पीछे की असल वजह सामने आने की बात कही जा रही है.ये भी पढ़ें: 

मदनवाड़ा नक्सली हमला: 11 साल बाद होगी न्यायिक जांच, 29 जवानों की शहादत को मिलेगा इंसाफ!

निठल्ले बेटे को रास नहीं आई फटकार, लाठी मारकर की दी पिता की हत्या 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर