हाथ पैर बांध पति-पत्नी को जिंदा जलाया, दम घुटने से एक साल के बच्चे की भी मौत

आगरा में कृषि अधिकारी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पड़ोसियों को 21 जनवरी की सुबह में घटना का पता चला. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. शहर के पारिजात इंटरनेशनल कॉलोनी में पति और पत्नी को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. इस घटना में दम घुटने से उनके एक साल के मासूम बच्चे की भी मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, पति और पत्नी के हाथ-पैर बंधे मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. यह घटना भिलाई के कोतवाली थाना क्षेत्र की है.

हाथ-पैर बांध जिंदा जलाने का आरोप
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने पहले पति-पत्नी के हाथ और पैर रस्सी से बांध दिए और मुंह में भी कपड़ा ठूंस दिया था. फिर उन दोनों को जिंदा जला दिया गया.

बच्चे की भी मौत
बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दंपति के साथ उनका एक साल का मासूम बच्चा भी था. आग की वजह से कमरे में धुंआ फैल गया. आग और धुंए की वजह से बच्चे का दम घुट गया और उसकी भी मौत हो गई.

पड़ोसियों को सुबह चला पता
मंगलवार सुबह को आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी मिली. इसके बाद फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस की टीम सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटनास्थल पर पुलिस को पति और पत्नी की जली हुई लाश मिली है. बच्चे के शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वारदात के पीछे की असल वजह सामने नहीं आई है. मौके से सबूत पुलिस इकट्ठा कर रही है. आस-पास के लोगों से भी इस सिलसिले में पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद वारदात के पीछे की असल वजह सामने आने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

मदनवाड़ा नक्सली हमला: 11 साल बाद होगी न्यायिक जांच, 29 जवानों की शहादत को मिलेगा इंसाफ!

निठल्ले बेटे को रास नहीं आई फटकार, लाठी मारकर की दी पिता की हत्या 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.