गाड़ी का लालच देकर 13 साल की बच्ची से कराना चाहते थे ये गंदा काम, ऐसे बची मासूम

News18 Chhattisgarh
Updated: August 26, 2019, 8:50 AM IST
गाड़ी का लालच देकर 13 साल की बच्ची से कराना चाहते थे ये गंदा काम, ऐसे बची मासूम
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में 13 साल की बच्ची के अपहरण के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है.

पुलिस (Police) ने नाबालिग के अपहरण के आरोप में एक सेल्सगर्ल और एक कॉलेज छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले के भिलाई (Bhilai) में 13 साल की बच्ची के अपहरण (Kidnap) के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस (Police) ने नाबालिग के अपहरण के आरोप में एक सेल्सगर्ल और एक कॉलेज छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग को भी बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. देह व्यापार (Sex Racket) में ढकेलने की मंशा से नाबालिग बच्ची का अपहरण किया गया था. नाबालिग को भिलाई-3 से एक महिला के यहां से बरामद किया गया है. जुर्म (Crime) की इस घटना की मुख्य आरोपी महिला दलाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

दुर्ग (Durg) जिले के भिलाई नगर थाना प्रभारी आशीष यादव ने मीडिया को बताया कि मामला सेक्टर-6 का है. यहां निवासी एक नाबालिग बच्ची बीते 10 अगस्त को अपने घर से ट्यूशन के लिए निकली, लेकिन वापस घर नहीं लौटी. इसके बाद परिवार वालों ने शिकायत दर्ज की. 24 घंटे में नाबालिग का पता नहीं लगने के कारण अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. जांच में पता चला कि नाबालिग एक सेल्सगर्ल लक्ष्मी सहानी और एक कॉलेज छात्र सूरज महतो के संपर्क में थी. इसके बाद पुलिस की जांच का दायरा इन दोनों तक बढ़ा.

गाड़ी और मोबाइल का लालच
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने नाबालिग को मोबाइल फोन और गाड़ी दिलाने का झांसा दिया और इसके बाद उसे बहला फुसला कर अपने साथ ले गए. नाबालिग ट्यूशन से घर लौटने की बजाय आरोपी लक्ष्मी सहानी के साथ चली गई. लक्ष्मी उसे लेकर भिलाई-3 निवासी शीतल के घर चली गई. बताया जा रहा है कि नाबालिग को देहव्यापार में ढकेलने की तैयारी थी, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उसतक पहुंच गई. पुलिस ने मामले में लक्ष्मी सहानी और सूरज महतो को बीते 24 अगस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद बीते रविवार को उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

ये भी पढ़ें: नगरीय निकाय चुनाव से पहले BJP नेता का क​थित पोर्न वीडियो वायरल, मचा हड़कंप 

ये भी पढ़ें: रायपुर के उद्योगपति से 10 करोड़ रुपये की ठगी, ऐसे बना आरोपी का शिकार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुर्ग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...