Home /News /chhattisgarh /

कोरोना पॉजिटिव प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, बोली- '2 समस्याओं को एकसाथ...'

कोरोना पॉजिटिव प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, बोली- '2 समस्याओं को एकसाथ...'

दुर्ग के चरोदा में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

दुर्ग के चरोदा में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है.

Durg Latest News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक की हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया. युवक की पत्नी और उसके कोविड पॉजिटिव प्रेमी को हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया. दोनों ने हत्या की वजह जो खुलासा किया, उससे सभी के होश उड़ गए. दोनों ने बताया कि वे दो समस्याओं को एकसाथ खत्म करना चाहते थे. आरोपियों ने कर्ज से मुक्ति के लिए पूरी साजिश रची. आरोपी पत्नी रानी ने बताया कि उसने और उसके प्रेमी धीरज ने मिलकर संदीप नाम के एक युवक को नौकरी लगाने का झांसा दिया और उससे पैसे ले लिए. नौकरी नहीं लगने पर संदीप उनसे पैसे मांगने लगा, लेकिन पैसे खर्च हो चुके थे. संदीप ने पुलिस में शिकायत की धमकी दी. इसके बाद दोनों ने 25 जनवरी तक की मोहलत संदीप से मांगी लेकिन पैसों का इंतजाम नहीं हो सका. फिर दोनों ने पति सुनील की हत्या की साजिश रची. क्योंकि उन्हें सुनील को अपने रास्ते से हटाना था और पति की हत्या हो जाने से पैसे वापसी के लिए और मोहलत मिल जाती. ऐसे में 2 समस्याओं का एक साथ समाधान हो जाता.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला पुलिस ने हत्या के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी के रूप में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. प्रेमी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वारदात को अंजाम दिया और फिर अपना टेस्ट कराकर अस्पताल में भर्ती हो गया. ताकि किसी को उसपर शक न हो. दूसरी ओर मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म छिपाने के लिए वारदात के बाद खुद को अपने बच्चों के साथ कमरे में चली गई और उसे बाहर से बंद करवा दिया. ताकि लोगों को लगे कि किसी ने पत्नी और बच्चों को कमरे में बंद कर युवक की हत्या की है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दुर्ग जिले के भिलाई-चरोदा क्षेत्र में बीते 25 जनवरी को युवक का शव कमरे में पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली. युवक का शव घर के हॉल में सोफे पर पड़ा था. जबकि उसकी पत्नी और बच्चे कमरे में थे और दरवाजा बाहर से बंद था. पुलिस की जांच में शुरू से ही मृतक की पत्नी पर शंका थी. लिहाजा पुलिस ने पत्नी को ही आधार बनाकर जब जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. इस पूरी वारदात को प्रेम प्रसंग के कारण सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया गया. बीते 25 जनवरी को मृतक सुनील शर्मा की रक्तरंजित लाश उसके कमरे में मिली थी. पत्नी ने अपने घर वालों को फोन से कमरा बाहर से बंद होने की जानकारी दी थी. जिसके बाद माता पिता जब पहुंचे तो हत्या का मामला सामने आया.

पत्नी के प्रेम संबंध की मिली जानकारी
दुर्ग शहर एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि पुलिस की जांच में मृतक की पत्नी रानी का संबंध धीरज कश्यप निवासी पंचशील नगर के साथ होने की जानकारी मिली. साथ ही उसके कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिली. पुलिस उसके ठीक होने का इंतेजार करती रही और जैसे ही उसकी अस्पताल से छुट्टी हुई पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी पुलिस के सामने उगल दी. आरोपी ने कर्ज से मुक्ति के लिए यह पूरी रचना रची. मामले के दोनो आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोहे का सब्बल, घटना के समय पहने हुये खून अलूदा कपड़े व दुपट्टा जब्त किया है.

2 समसस्याओं को एक साथ खत्म करना था
पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी रानी ने बताया कि उसने और उसके प्रेमी धीरज ने मिलकर संदीप नाम के एक युवक को नौकरी लगाने का झांसा दिया और उससे पैसे ले लिए. नौकरी नहीं लगने पर संदीप उनसे पैसे मांगने लगा, लेकिन पैसे खर्च हो चुके थे. संदीप ने पुलिस में शिकायत की धमकी दी. इसके बाद दोनों ने 25 जनवरी तक की मोहलत संदीप से मांगी. लेकिन पैसों का इंतजाम नहीं हो सका. इसके बाद पत्नी और उसके प्रेमी ने सुनील की हत्या की साजिश रची. क्योंकि उन्हें सुनील को अपने रास्ते से हटाना था और पति की हत्या हो जाने से पैसे वापसी के लिए और मोहलत मिल जाती. ऐसे में 2 समस्याओं का एक साथ समाधान हो जाता.

Tags: Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर