होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /

गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया, फिर उसी का अश्लील वीडियो दिखा किया रेप का प्रयास

गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया, फिर उसी का अश्लील वीडियो दिखा किया रेप का प्रयास

दुर्ग पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दुर्ग पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक डीसीए छात्रा से छेड़छाड़ की कोशिश व उसका अश्लील वीडियो, फोटो वायरल करने की धमकी का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले में एक इंजीनयरिंग छात्र को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी छात्र और शिकायतकर्ता लड़की कक्षा 12वीं तक साथ में ही पढ़ाई किए हैं. बताया जा रहा है कि स्कूलिंग के दौरान ही आरोपी ने धोखे से छात्रा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. इसके बाद अब से वायरल करने की धमकी दे रहा था.

अधिक पढ़ें ...

दुर्ग. छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने एक इंजीनयरिंग छात्र को युवती से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक ने स्कूल के समय की अपनी फ्रेंड को मिलने बुलाया और फिर से उसी का अश्लील वीडियो व फोटो उसे दिखाया. इसके बाद आरोपी ने जबरदस्ती करने की कोशिश की. छात्रा ने मामले की लिखित शिकायत दुर्ग के भिलाई स्थित जामुल पुलिस थाने में की. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पूछताछ की कार्रवाई पूरी कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करवा दिया है. जामुल थाना पुलिस ने आरोपी इंजीनियरिंग छात्र के खिलाफ धारा 354 और 384 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

जामुल पुलिस के मुताबिक बीते 8 फरवरी को डीसीए की एक छात्रा थाने पहुंची. छात्रा ने लिखित शिकायत में बताया कि हर्ष सिंह नाम के युवक से उसकी स्कूल में दोस्ती थी. दोनों ने 12वीं कक्षा तक साथ में पढ़ाई की थी. हर्ष कुछ दिन पहले उससे मिलने आया. उसने लड़की की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो उसे दिखाए. इसके बाद उसे लेकर बिलासपुर चले गया. दुर्ग से बिलासपुर जाने से पहले उन्होंने कुछ घंटे रायपुर में बिताए.

बिलासपुर में होटल में रूके
लिखित शिकायत के मुताबिक हर्ष सिंह युवती को लेकर बिलासपुर के एक होटल पहुंचा. वहां रात में दोनों रूके, उसी दौरान आरोपी ने उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. इसके बाद मौका देखकर लड़की ने अपने परिवार वालों को कॉल लगाया और पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के के परिजनों से संपर्क किया और दोनों को वापस दुर्ग बुलाया. दुर्ग पहुंचते ही लड़की सीधे जामुल पुलिस थाने गई और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक बचपन में दोनों के बीच प्यार संबंध भी था. युवक इसी बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था.

Tags: Crime News

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर