शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या, फिर..

घटना दुर्ग (Durg) जिले के उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बजरंगपारा की है. युवक ने बेरहमी से युवती की हत्या (Murder) कर दी. फिर बचने के लिए एक और जुर्म (Crime) कर दिया.

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 13, 2019, 1:11 PM IST
शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या, फिर..
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में युवती की हत्या के बाद आत्महत्या का प्रयास का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रतीकात्मक फोटो.
Mithilesh Thakur
Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: August 13, 2019, 1:11 PM IST
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले में युवती की हत्या (Murder) के बाद आत्महत्या का प्रयास का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां शादी करने का भूत एक सिरफिरे आशिक को ऐसा चढ़ा कि युवती द्वारा शादी के लिए मना करने पर उसकी चाकू से रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी मारने का प्रयास किया. इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

घटना दुर्ग (Durg) जिले के उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बजरंगपारा की है. पकड़े जाने के भय से प्रेमी ने खुद के गले में चाकू मारकर घायल कर लिया. अभी युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसका इलाज रायपुर (Raipu) के मेकाहारा अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक रुपेश चक्रधारी अपनी कथित प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था. इसी दौरान युवती के भाइयों ने आरोपी युवक को घर में देख लिया. पकड़े जाने के भय से आरोपी ने युवती के गले में चाकू अड़ाकर उसे कमरे में बंधक बना लिया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया.

शादी का बना रहा था दबाव
पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक युवती पर शादी का दबाव बना रहा था. जानकारी मिलने पर पुलिस युवती के घर पहुंची जहां, दरवाजा तोड़कर अंदर घुसने पर दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ. काफी गंभीर अवस्था में युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज रायपुर स्थित मेकाहारा में किया जा रहा है.

इसलिए युवती कर रही थी इनकार
दुर्ग ग्रामीण के एएसपी लखन पटले ने बताया कि शुरुआती जांच में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके मुताबिक युवक और मृतका एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन सामाजिक भय के कारण परिवार इनकी शादी नहीं करवा रहे थे और यही वजह रही कि आज एक की मौत हो चुकी है. युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. पुलिस ने अपराध (Crime) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- पहले बेटी का गला घोटा, फिर बेटे के साथ मां ने लगा ली फांसी 
Loading...

ये भी पढ़ें:- आम पेड़ काटने से नाराज भाई ने की बड़े भाई की हत्या, गिरफ्तार
First published: August 13, 2019, 10:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...