Home /News /chhattisgarh /

छात्रा का एमएमएस बनाकर करते थे ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

छात्रा का एमएमएस बनाकर करते थे ब्लैकमेल, तीन गिरफ्तार

 प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

    दुर्ग के संतराबाडी में रहने वाली एक छात्रा का एमएमएस बनाकर उसे ब्लैमेल करने का मामला सामने आया है. संतराबाड़ी निवासी इस छात्रा ने इस मामले की रिपोर्ट मोहन नगर थाने में दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले के तीन आरोपी साथियों को धर दबोचा है.

    उनके खिलाफ नाबालिगों को यौन अपराध से बचाने के कानून पास्को एक्ट सहित विभिन्‍न कानूनों के तहत कार्रवाई की जा रही है. पीडि़ता ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ती है. उसके साथ करीब पांच माह पूर्व एक घटना घटी थी.
    उसके पांच दोस्त ट्यूशन पढ़ने के लिए श्रृद्धा ट्यूटोरियल गए थे. उसी दौरान पीडि़ता की एक सहेली और उसके दो छात्र दोस्त उसे बहला- फुसलाकर एक घर में ले गए और उसी दौरान उन्होंने उसे मैगी में नशे का पदार्थ मिलाकर खिला दिया.जिसके बाद वह बेहोश हो गई. इसके बाद उसका युवकों ने एमएमएस बना लिया.

    बाद में आरोपी पीडि़ता से पैसों की डिमांड करने लगे. डरी सहमी युवती ने एक बार आरोपियों की डिमांड पूरी भी की लेकिन जब पानी सिर से ऊपर होने लगा तब उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. उसके बाद मोहन नगर थाने में घटना की रिपोर्ट लिखाई गई.

    इस मामले में पुलिस ने दो छात्रों सहित एक छात्रा को गिरफतार किया है. इनके खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इन्‍हें किशोर न्यायालय में पेश किया गया है.

    Tags: Blackmail

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर