Home /News /chhattisgarh /

गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज हुआ जवान, सुपारी देकर करवा दी प्रेमिका के इंजीनियर पति की हत्या

गर्लफ्रेंड की शादी से नाराज हुआ जवान, सुपारी देकर करवा दी प्रेमिका के इंजीनियर पति की हत्या

Korba Latest News: इंजीनियर की हत्या के मामले में कोरबा पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार.

Korba Latest News: इंजीनियर की हत्या के मामले में कोरबा पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार.

Korba News: कोरबा (Korba Engineer Murder Case) में हुई इंजीनियर की हत्या के मामले में पुलिस ने सेना के जवान समेत तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी जवान ने इंजीनियर की हत्या सुपारी देकर करवाई थी. एकतरफा प्यार की वजह से आरोपी ने प्रेमिका के पति की हत्या की साजिश रच डाली.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की कोरबा पुलिस (Korba Police) ने इंजीनियर की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. पुलिस खुलासे में पता चला है कि मृतक की पत्नी के प्रेमी ने ही उसकी हत्या (Murder) की थी. बता दें कि बीते 22 अक्टूबर 2021 को करुमौहा गांव के बाहर खून से लथपथ लाश मिली थी. इसके बाद से ही लगातार कोरबा पुलिस की तीन टीम अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. अब पुलिस ने इस मामले में सेना के जवान सहित अन्य तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी सेना का जवान इंजीनियर की पत्नी से प्रेम करता था. एकतरफा प्यार में पागल सेना के जवान ने इंजीनियर की हत्या सुपारी देकर करवाया था.

एएसपी अभिषेक वर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मुख्य आरोपी युवक संजीव साहू भारतीय सेना का जवान है जो कि वर्तमान में लद्दाख में तैनात था. संजीव की पूर्व प्रेमिका का विवाह पिछले वर्ष मृतक इंजीनियर कुलदीप बंजारे के साथ हुआ था. इसके बाद से युवती ने आरोपी युवक के साथ अपना सारा संबंध तोड़ दिया था. इसके बावजूद भी युवक चाहता था कि युवती उसके पास आ जाए. इसी कारण संजीव ने अपने पूर्व प्रेमिका के प्रति कुलदीप की हत्या करवाई. इस हत्या में संजीव के साथ अन्य तीन आरोपी पुलिस के पकड़ में आए हैं.

सेना के जवान सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि संजीव द्वारा हत्या की साजिश रची गई थी. संजीव लद्दाख में तैनात रहते हुए वहीं से फोन के माध्यम से बालेश्वर दास मंगलदास और चंद्र दास को दो लाख 30 हजार रुपये की सुपारी दी थी. तीनों हत्यारों ने कुलदीप बंजारे को सोने की हांडी खेत में गड़े होने की लालच देकर अकेले खेत में बुलाया और वहीं धारदार चाकू से हत्या कर दी. पुलिस ने सेना के जवान सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें मुख्य आरोपी संजीव साहू है.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Nikay Chunav: महिला नेता का चुनावी वादा, ‘पार्षद बनी तो खोल दूंगी पेटीकोट फैक्ट्री’

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना के दिन और घटना के पूर्व मृतक के के घर पर एक मोटरसाइकिल में तीन लोग आए थे जो नए लोग थे जिनका चेहरा बंधा हुआ था जो मृतक को घर से बाहर दूर ले जाकर बातचीत किया करते थे इस आधार पर राजगामार बालको कोरबा शहर उरगा और अन्य स्थानों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरा की लगातार पड़ताल की गई. अज्ञात आरोपी के आने-जाने के सभी संभावित रास्तों में रहने वाले लोगों से पूछताछ किया. आरोपी बलेश्वर दास, मंगलदास और चंद्र दास भी इसमें शामिल हैं. पकड़े गए सभी आरोपी जांजगीर-चांपा के निवासी हैं. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Murder case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर