Home /News /chhattisgarh /

कार में शादी का स्टीकर लगा गांजा तस्करी करती लड़कियां गिरफ्तार, MP से ओडिशा तक फैला नेटवर्क

कार में शादी का स्टीकर लगा गांजा तस्करी करती लड़कियां गिरफ्तार, MP से ओडिशा तक फैला नेटवर्क

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गांजा तस्करी करती 2 लड़कियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में गांजा तस्करी करती 2 लड़कियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ की गरियाबंद पुलिस ने गांजा तस्करी के अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 2 लड़कियां भी शामिल हैं. पुलिस को धोखा देने के लिए आरोपियों ने कार में शादी का स्टीकर लगा रखा था. इसके अलावा सेना की वर्दी जैसे कपड़े भी पहन रखे थे. पूछताछ के बाद जांच में पुलिस ने उनकी गाड़ी से 30 किलो गांजा जब्त किया है. जब्त गांजे की कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ की गरियाबंद पुलिस ने गांजा तस्करी के अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनमें 2 लड़कियां भी शामिल हैं. जिला पुलिस का दावा है कि यहां पहली बार गांजा तस्करी के मामलों में लड़कियों की गिरफ्तारी हुई है. बीते सोमवार को पुलिस ने इन्हें जिला मुख्यालय में ही पकड़ा. लड़कियां कार में शादी का स्टीकर लगाकर आना-जाना कर रहीं थीं. इस अंतरराज्यीय गिरोह का नेटवर्क मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ से ओडिशा तक फैला है. पुलिस गिरोह के अन्य लोगों के बारे में पता लगा रही है. आशंका जताई जा रही है कि गैंग में कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल हो सकते हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 24 जनवरी को दो युवक एवं दो युवति जो बुलेरा वाहन क्रमांक OR -08- E -2262 में ओडिशा से रायपुर की ओर जा रहे थे. कार में शादी का स्टीकर लगा था. गरियाबंद पुलिस की स्पेशल टीम एवं थाना गरियाबंद पुलिस द्वारा रोककर उनसे पूछताछ की गई. पहले आरोपियों ने कहा कि वे शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 30 किलोग्राम गांजा मिला. कड़ी पूछताछ में पता चला कि आरोपी ओडिशा से गांजा मध्य प्रदेश ले जा रहे थे.

13 लाख के सामान जब्त
पुलिस के मुताबिक सहदेव गिरी पिता प्रकाश गिरी उम्र 23 साल, गोलपहाड़ी मेंहदीपाला सैयद पहाड़ी के नीचे थाना घाटीगांव जिला ग्वालियर, सुभाष चन्द्र नायक पिता जयानंद नायक उम्र 46 वर्ष हुरियागढ़ थाना जुनागढ़ जिला कालाहाण्डी (उड़िसा), आरबी सोनी पिता दुर्गा सोनी उम्र 26 साल, रिसगांव थाना राजाखड़ियार जिला नुवापाड़ा हाल परदेशी पारा बस स्टैण्ड के सामने भवानी पटना जिला कालाहाण्डी, और रूबी सोनी उर्फ मन्नु शर्मा पिता गुलाब सोनी उम्र 22 साल, निवासी कालाहांडी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गांजा को ओडिशा से खरीदकर ला रहे हैं. गांजे की कीमत करीब 3 लाख रुपये है. पुलिस ने गांजा समेत 10,00,000 रुपये की कीमती कार, करीब 22 हजार रुपये के चार मोबाइल फोन जब्त किए. जब्त कुल सामान की कीमत करीब 13 लाख रुपये है. पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Tags: Smuggling

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर