आधी रात ऐसा क्या हुआ जिससे खत्म हो गया एक सिपाही का पूरा परिवार

सिपाही रमेश सेन ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 11:21 AM IST
आधी रात ऐसा क्या हुआ जिससे खत्म हो गया एक सिपाही का पूरा परिवार
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Krishna Kumar Saini
Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: July 17, 2019, 11:21 AM IST
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में बीती रात एक सिपाही ने अपनी पत्नी के साथ खुदकुशी कर ली. मिली जानकारी के मुताबिक सिपाही ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सिपाही रमेश सेन ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

आपसी विवाद बताई जा रही वजह

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे विभाग के आला अधिकारियों के मुताबिक मृतक रमेश सेन मंगलवार शाम को जब अपनी ड्यूटी करने जेल नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई. फोन पर भी उससे संपर्क किया गया. मगर जब कोई जवाब नहीं मिला तो गरियाबंद में ही जहां वो किराए के घर में रह रहा था वहां जाकर उसकी जानकारी ली गई.

Chhattisgarh news, gariyabandh news, crime news, police man suicide, police man suicide in gariyabandh, छत्तीसगढ़ न्यूज, गरियाबंद न्यूज, जवान का सुसाइड, गरियाबंद में जवान ने किया सुसाइड 
वारदात के पीछे की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है.


बताया जा रहा है कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था. आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोलने पर जानकारी लेने पहुंचे जवानों को जब शक हुआ तो इसकी सुचना आला आधिकारियों को दी गई. देर रात परिजनों की मौजूदगी में घर का ताला तोड़ा गया. अंदर देखा गया कि पति और पत्नि को गोली लगी हुई थी और पास में ही रमेश का सर्विस रिवॉल्वर भी पड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने रमेश की पत्नि का शव पंचनामा के लिए भेज दिया है. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम आने के बाद ही आगे की जांच की बात कही है. जानकारी के मुताबिक मृतक रमेश गरियाबंद जिले के ही कोपरा गांव का रहने वाला था और पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर तैनात था.

ये भी पढ़ें:

Loading...



 

बस्तर में फैली ये जानलेवा बीमार, अब तक हो चुकी है तीन बच्चों की मौत 

 

 
First published: July 17, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...