लाइव टीवी

चंदूलाल के 10 साल के कार्यकाल में कोई उपलब्धि नहीं है: चंद्रशेखर शुक्ल

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: February 15, 2019, 12:59 PM IST

चंद्रशेखर शुक्ल ने कहा कि चंदूलाल के 10 साल के कार्यकाल में कोई उपलब्धि नहीं है और ना ही उन्होंने यहां की किसी भी समस्याओं को कभी लोकसभा में उठाने की कोशिश की.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में भी शुरू हो गई है. कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों ही अपनी चुनावी तैयारियों में जुट गईं हैं. बीते दिनों बीजेपी के गरियाबंद जिला प्रभारी अजय राव ने एक बैठक लेकर जिले के युवाओं को चार्ज किया है.

वहीं कांग्रेस किसान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ल ने अपने दो दिवसीय दौरे पर किसानों की बैठक लेकर चुनावी तैयारियों का बिगुल फूंक दिया है. इस दौरान उन्होंने देवभोग क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में पहुंचकर किसानों से मुलाकात की. साथ ही किसानों को हो रही समस्याओं के लिए बीजेपी शासनकाल को जिम्मेदार ठहराया.

लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए चंद्रशेखर शुक्ल ने स्थानीय सांसद चंदूलाल साहू को अपना निशाना बनाया. इस दौरान चंदूलाल साहू पर उन्होंने जमकर हमला बोला. चंद्रशेखर शुक्ल ने कहा कि चंदूलाल के 10 साल के कार्यकाल में कोई उपलब्धि नहीं है और ना ही उन्होंने यहां की किसी भी समस्याओं को कभी लोकसभा में उठाने की कोशिश की.

लिहाजा, चंद्रशेखर शुक्ल ने आगामी लोकसभा चुनाव में चंदूलाल साहू को इसका खामियाजा भुगतने की चेतावनी दी है.

ये भी पढ़ें:- अधिकारी राज हावी: जनपद सदस्यों ने अधिकारियों के खिलाफ पास की सामूहिक निंदा प्रस्ताव

ये भी पढ़ें:- शिकार की लालच में गांव आए तेंदुए की कुएं में गिरने से मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2019, 11:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर