छत्तीसगढ़ : ड्राइवर को झपकी आई तो पेड़ से टकराई वैन, एक परिवार की 5 महिलाओं की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Chhattisgarh News : रात के अंधेरे में हुए बड़े सड़क हादसे में पांच महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. इनके अलावा छह लोग घायल हुए, जिन्हें स्थानीय अस्पताल ने रायपुर रेफर कर दिया.

  • Share this:
    गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद ज़िले में एक वाहन के पेड़ से टकरा जाने के कारण एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत हो गई. इस दुर्घटना में अन्य छह लोग घायल हो गए. पुलिस ने इस घटना की जानकारी रविवार को दी. पुलिस के मुताबिक ये लोग मालेगांव गांव के रहने वाले थे और अपने एक परिजन के अंतिम संस्कार के बाद पड़ोस के रायपुर ज़िले के खट्टी खोरपा गांव से लौट रहे थे. गरियाबंद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) सुखनंदन राठौड़ ने बताया, ‘पंडुका थाना अंतर्गत कोपरा गांव के पास शनिवार रात 11 बजे के करीब यह घटना उस वक्त हुई, जब चालक ने वाहन से संतुलन खो दिया और वाहन पेड़ से टकरा गया.’

    खबर है कि नेशनल हाईवे 130 सी 11 लोगों को लेकर एक इको वैन तेज़ रफ्तार से दौड़ रही थी, जब अचानक ड्राइवर को झपकी आ गई. पीटीआई की खबर के मुताबिक मौके पर दम तोड़ने वाली महिलाओं की पहचान बगूती निषाद, कला बाई, पर्वत बाई, केज बाई और तेज बाई के तौर पर हुई. घटना में छह लोग घायल हो गए हैं, जिनमें तीन महिलाएं, 15 वर्षीय लड़का और वाहन चालक भी शामिल है. घायलों को राजिम में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए रायपुर भेज दिया गया. घटना के संबंध में पुलिस ने कायमी दर्ज कर ली है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.