लाइव टीवी

PM नरेंद्र मोदी के नाम पर जनता वोट करेगी और फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे: चुन्नीलाल साहू
Gariaband News in Hindi

Krishna Kumar Saini | News18 Chhattisgarh
Updated: April 4, 2019, 10:45 AM IST

महासमुंद संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी चुन्नीलाल साहू के मुताबिक कांग्रेस के किसी भी नेता से उनका मुकाबला क्यों न हो उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि लोग मोदी का चेहरा देखकर वोट करने वाले हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी चुन्नीलाल साहू को अपनी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सहारा है. चुन्नीलाल खुद को पार्टी का आम कार्यकर्ता बताते हुए अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं. साथ ही जनता से नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे हैं. विधानसभा का टिकट कटने और अचानक लोकसभा का टिकट मिलने पर उन्होंने कहा कि नए लोगों को टिकट मिलने से पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है.

महासमुंद संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी चुन्नीलाल साहू के मुताबिक कांग्रेस के किसी भी नेता से उनका मुकाबला क्यों न हो उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि लोग मोदी का चेहरा देखकर वोट करने वाले हैं. चुन्नीलाल साहू ने कहा कि लोगों के बीच जाने से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जनता ये चाहती है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने.

विधानसभा का टिकट कटने और लोकसभा टिकट मिलने पर चुन्नीलाल साहू ने कहा कि हो सकता है मुझे इस चुनाव के लिए रिजर्व में रखा गया हो.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी को आईना दिखाकर छत्तीसगढ़ में बदलेगी कांग्रेस की तस्वीर? 

ये भी पढ़ें:- सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट- जिनका दामाद है कई दिनों से फरार, बताओ कौन है वो ऐसा 'चौकीदार'? 

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019: पीएम नरेन्द्र मोदी बालोद, भाटापारा और कोरबा में करेंगे आमसभा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गरियाबंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2019, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर