Home /News /chhattisgarh /

लॉकडाउन में हीरे की तस्करी, 24 नग हीरों के साथ गरियाबंद में एक आरोपी गिरफ्तार

लॉकडाउन में हीरे की तस्करी, 24 नग हीरों के साथ गरियाबंद में एक आरोपी गिरफ्तार

बरामद किए गए हीरे की कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है.

बरामद किए गए हीरे की कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही है.

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पुलिस ने एक हीरा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 24 नग हीरा बरामद हुआ है.

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में पुलिस ने एक हीरा तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 24 नग हीरा बरामद हुआ है. मामला मैनपुर थाना क्षेत्र का है. मैनपुर पुलिस ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति जारी कर मामले की जानकारी दी है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आरोपी से हीरा तस्करी से जुड़े दूसरे लोगों की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है. कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल करने की तैयारी की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी रमेश कुमार कश्यप मैनपुर के ठाकुरदेव पारा का निवासी है. पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली थी कि रमेश के पास हीरा है और वह उसे बेचने की फिराक में है. पुलिस ने झरियाबाहरा के आगे पुलिया के पास देवभोग मुख्य मार्ग पर रोककर उसकी तलाशी ली तो 24 नग हीरा बरामद हुआ, जिसकी कीमत 3 लाख रुपये आंकी गयी है.

माइनिंग एक्ट के तहत कार्रवाई
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ भादवि की धारा 379, 4(21) माइनिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ मैनपुर थाना के उप निरीक्षक भूषण चंद्राकर, प्रधान आरक्षक विजय कुमार मिश्रा, आरक्षक माधव साहू, लव कुमार ध्रुव और नगर सैनिक पुरुषोतम डाहाटे की टीम ने कार्रवाई की है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
छत्‍तीसगढ़: धड़कन न मिलने पर डॉक्टर ने अचानक कराई डिलीवरी, पैदा हुआ 2 सिर वाला बच्चा

लॉकडाउन में घर बुलाकर नाबालिग से करता रहा रेप, आरोपी गिरफ्तार

Tags: Chhattisgarh police, Gariaband news, Police, Raipur news

अगली ख़बर